Richa Ali Haldi ceremony Photos: ऋचा और अली की प्री वेडिंग सेलेब्रेशन दिल्ली में हो रही है। इस रोमांटिक हल्दी सेरेमनी से शानदार तस्वीरें सामने आई हैं। ऋचा ने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं।

ऋचा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुरुवार की रात को शुरू हुई । जानकारी के मुताबिक इस जोड़ी की प्री वेडिंग सेलिब्रशन सेरेमनी करीब एक हफ्ते तक चलने वाली हैं। हल्दी सेरेमनी की लेटेस्ट फोटो में अली फली और ऋचा बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए इस बॉलीवुड कपल ने पेस्टल शेड्स को चुना। ऋचा लाइट पिंक रंग के एम्ब्रॉयडिड लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं। फुलों की बारिश में अली फजल अपने प्री-वेडिंग फंक्शन को एंजॉय करते हुए।

ऋचा और अली अपने परिवार और करीबी दोस्तों संग हल्दी सेरेमनी को एंजॉय करते नजर आए। जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे इस कपल को हल्दी पर रोमांटिक डांस करते हुए भी देखा जा सकता है।

डिजाइनर आउटफिट्स के साथ हल्दी के रंग रंगे ऋचा और अली की ये खूबसूरत तस्वीरें खबरों में छाई हुई हैं। ब्राइड टू बी ऋचा चड्ढा का ब्राइड ग्लो देखते ही बन रहा है।

बता दें ऋचा और अली की प्री वेडिंग सेलेब्रेशन दिल्ली में हो रही है। उसके बाद वो मुंबई आएंगे जहां बॉलीवुड से जुड़े लोगों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

बता दें कि अली और ऋचा पहले साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन फिर कोविड की वजह से दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई। इस साल दोनों की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही थीं और अब एक के बाद एक प्री-वेडिंग फंक्शन के फोटोज फैन्स के बीच वायरल होने शुरू हो गए हैं।