Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

Esha Gupta Topless: टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गईं ईशा गुप्ता, फैंस देखते रह गए ‘नजारा’

Esha Gupta Topless: टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गईं ईशा गुप्ता, फैंस देखते रह गए ‘नजारा’

Esha Gupta Topless Look: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एक-एक फोटोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर एक फोटो में ईशा गुप्ता बोल्डनेस और हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाती हैं कि फोटोज देख फैंस शर्म से लाल हो जाते हैं. इस बार भी ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर भयंकर सर्दी में ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि तस्वीर को देखकर फैंस को सर्दी में भी गर्मा का एहसास हो गया. खास बात है कि इस तस्वीर को ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. जिसके बाद से एक्ट्रेस का लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

टॉपलेस हुईं ईशा गुप्ता
इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) टॉपलेस लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटो पहाड़ियों के बीच की है जहां पर ईशा गुप्ता अपने होटल की बालकनी में टॉपलेस होकर खड़ी नजर आईं.

Big Release of 2023, चिरंजीवी और रवि तेजा स्टारर फ़िल्म ‘वौलतेर वीरैया’13 जनवरी होगी रिलीज़

फ्लॉन्ट किया कातिलाना लुक
इस फोटो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सिर्फ डेनिम जींस पहनी हुई हैं और ऊपर कुछ भी नहीं पहना है. फोटो में एक्ट्रेस बालकनी में टॉपलेस होकर अपने बालों को लहराती हुई नजर आईं. हालांकि एक्ट्रेस ने कैमरे की तरफ फेस करके अपनी एक भी फोटो नहीं क्लिक करवाई. ईशा ने अपने टॉपलेस लुक की कई फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनके किलर लुक्स को देख फैंस पसीने-पसीने हो गए.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles