Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

एक्टर और मोटिवेशनल स्पीकर Ashish VIdyarthi ने की शादी

एक्टर और मोटिवेशनल स्पीकर Ashish VIdyarthi ने की शादी

Ashish Vidyarthi, मोटिवेशनल स्पीकर, ट्रेवल और फूड व्लॉगर तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर (‘द्रोहकाल’) आशीष विद्यार्थी, जिन्होंने वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ में राणा दग्गुबाती के बड़े भाई की भूमिका निभाई है, 60 साल की उम्र में दूसरी बार परिणय सूत्र में बंधे हैं।

उन्होंने एक साधारण समारोह में रूपाली बरुआ से शादी की है, जो मूल रूप से असम से हैं लेकिन कोलकाता में रहती हैं, जहां वह एक फैशन स्टोर से जुड़ी हैं। मीडिया रिपोटरें के अनुसार, रूपाली ने सोने की टेंपल ज्वलेरी के साथ एक सुंदर सफेद मेखला पहना था और आशीष ने सफेद और सुनहरे रंग का मुंडू पहना था जो उनके पुश्तैनी राज्य केरल का प्रतिनिधित्व करता है।

दिलचस्प बात यह है कि आशीष की पहली पत्नी राजोशी भी असम से हैं। वह गुजरे जमाने की असमिया अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी हैं।

कुत्तों के लिए पहला ब्लड बैंक, प्लाज्मा, प्लेटलेट्स, आरबीसी सब मिलेगा

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के स्नातक आशीष अपनी खलनायक की भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध थे। उन्होंने पहली बार बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म ‘सरदार’ (1993) में वी.पी. मेनन की भूमिका निभाई। वह 11 भाषाओं में 300 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं और कई पुरस्कार जीत चुके हैं। हाल के दिनों में वह कई टेलीविजन और वेब सीरीज में दिख चुके हैं।

editor

Related Articles