Logo
  • June 25, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर Babar Azam ने दिया बयान, कहा- टी20 विश्व कप में हमारी संभावनाएं प्रबल

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर Babar Azam ने दिया बयान, कहा- टी20 विश्व कप में हमारी संभावनाएं प्रबल

न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय टी-20 क्रिकेट सीरीज में जीत का श्रेय मध्यक्रम के बल्लेबाजों को देते हुए पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam  ने शनिवार को कहा कि शानदार क्रिकेट का प्रदर्शन कर रही उनकी टीम टी-20 विश्व कप जीतने का माद्दा रखती है।

विश्व कप की पूर्व संध्या पर एक संवाददाता सम्मेलन में बाबर ने कहा, ”न्यूजीलैंड में हमने त्रिकोणीय सीरीज जीती है जहां हमारे मध्यक्रम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड की परस्थितियां काफी हद तक ऑस्ट्रेलिया से मिलती है। निसंदेह विश्व कप में हमे इस जीत का लाभ मिलेगा।”

उन्होंने कहा, ”हैरिस राउफ अच्छी फॉर्म में है जबकि इफ्तिखार अहमद और मोहम्मद नवाज की उम्दा गेंदबाजी सुकून देने वाली है। उधर टीम को शाहीन अफरीदी से काफी उम्मीदें हैं। त्रिकोणीय सीरीज में हमारा मध्यक्रम मजबूत बन कर उभरा है। हमने बांग्लादेश को दो बार हराया, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ हमें एक जीत मिली और आखिरकार फाइनल में हमे जीत मिली।”

Kapil Dev ने बताया चैंपियन कैसे बनते हैं, IAS अधिकारी ने शेयर किया दिल जीतने वाला VIDEO

पाकिस्तान के कप्तान ने कहा, ”हमें भारत के खिलाफ खेलकर अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करनी है। इससे पहले हमारे पास दो अभ्यास मैचों में खुद को परस्थितियों के अनुकूल बैठाने का पर्याप्त मौका होगा। शाहीन पूरी तरह फिट है और खेल को अपना पूरा योगदान देने को तैयार हैं। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में विकेट के बीच सुस्ती दिखाने वाले नवाज ने अब लय पकड़ ली है जो निश्चित ही टीम के पक्ष में जाएगा। दुबई में एशिया कप के दौरान भारत के खिलाफ मिली जीत भी टीम का हौसला बुलंद करेगी।”

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles