Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Cm Yogi Birthday, काशी में कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया बुलडोजर बाबा का जन्मदिन

Cm Yogi Birthday, काशी में कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया बुलडोजर बाबा का जन्मदिन

Cm Yogi Birthday, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 51वां जन्मदिन काशी में उत्साह से मन रहा है. केक काट कर युवा बधाई दे रहे। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी।

सीएम योगी का जन्मदिन युवा जगह – जगह बुलडोजर के साथ मना रहे है। मुख्यमंत्री के दीर्घ जीवन के लिए हवन भी, प्रदेश मे माफिया और संगठित गिरोह के अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अलग सख्त राजनेता की छवि बनी है।

युवा और सोशल मीडिया में युवा मुख्यमंत्री को बुलडोजर बाबा के नाम से पुकारते है। मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर युवा बुलडोजर या प्रतीक रूप से बुलडोजर के साथ जन्मदिन मना रहे है।

Varanasi, भक्तों के प्रेम में अत्यधिक स्नान से बीमार पड़े भगवान

इसी कड़ी में हिन्दू युवा वाहिनी के निवर्तमान मंडल प्रभारी अम्बरिश सिंह भोला के साथ सैकड़ों समर्थकों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के 51 वें जन्मदिन के अवसर पर काशी विश्वनाथ में दर्शन पूजन कर स्वास्थ लाभ व दीर्घायु होने की कामना की ।

ललिता घाट पर मां गंगा के तट पर त्रिशक्ति सेवा फाउण्डेशन व हिन्दु युवा वाहिनी के तत्वावधान में आयोजित दुग्धाभिषेक के कार्यक्रम में आचार्यगढ़,बटुकगढ़ व संगठन के साथियों के साथ दुग्धाभिषेक कर स्वास्थ लाभ व दीर्घायु होने की कामना की ।

वहीं हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से भी जन्मदिन पर मरीजों में फल वितरण और रक्तदान आदि का कार्यक्रम आयोजित है। सोशल मीडिया पर भी लोग मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई दे रहे है।

editor

Related Articles