Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Customer Meet in Varanasi, शामिल हुए 100 डीलर, बताया उद्देश्य

Customer Meet in Varanasi, शामिल हुए 100 डीलर, बताया उद्देश्य

Customer Meet in Varanasi, वाराणसी के रिंग रोड के पास एक रिसॉर्ट में ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया।  इस समारोह में उत्तर प्रदेश के लगभग 80-100 डीलर उपस्थित रहे।

इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य JDS – TMT के कार्य प्रणाली और अर्निंग सर्विस से सम्बंधित चीजों के बारे में डीलर को जागरूक करना था। जेडीएस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव उपाध्याय ने बताया कि हमारी फैक्ट्री छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में स्थित है। इससे पहले हम स्टील के चादर और अन्य चीज बनाते थे। अब हम सरिया टीएमटी के क्षेत्र में भी कंपनी आगे बढ़ रही है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी कंपनी अभी 700 टन साल का प्रोडक्शन कर रही है। और टीएमटी सरिया 550 ग्रेड के हिसाब से बन रही है। हमने उत्तर प्रदेश में डीलरों को भी बनाना शुरू कर दिए हैं। उसी के क्रम में आज यह डीलर्स मीट आयोजित की गई है।

उन्होंने बताया कि देश में अन्य कंपनियां भी टीएमटी बना रही हैं। हमारी क्वालिटी अलग है हमारे यहां जर्मन तकनीकी प्रोसेसिंग मशीन के द्वारा सरिया बनाया जाता है।

उसके अलावा अन्य मशीनें भी लगी हुई है हमारा मेन मकसद है। जो भी व्यक्ति अपना घर बना रहा है। उस व्यक्ति तक सही सरिया पहुंचाया जा सके और हमारी सरिया भूकंप रोधी भी है।

इस डीलर मीट में कंपनी की ओर से डायरेक्टर विनोद उपाध्याय, जीएम सेल्स राजेश चतुर्वेदी, एजीएम लव कुश चौबे, अभिषेक मिश्रा, विजय शंकर, श्याम प्रकाश सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

editor

Related Articles