Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

14 नवंबर को शुरू होगी Drop Sale, 1000 रुपये कम में मिलेंगे Nothing Ear (Stick) ईयरबड्स 

14 नवंबर को शुरू होगी Drop Sale, 1000 रुपये कम में मिलेंगे Nothing Ear (Stick) ईयरबड्स 

नथिंग ने हाल ही में अपने नथिंग ईयर (स्टिक) TWS को पेश किया था. यह कंपनी का दूसरा ऑडियो प्रोडक्ट है. नथिंग ईयर (स्टिक) में एक सेमी-इन-ईयर डिजाइन और एक नया सिलेंड्रिकल केस मिलता है. ईयर (स्टिक) में भी ईयर (1) की तरह ही ट्रांसपेरेंट डिजाइन दिया गया है. कंपनी ने इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट नहीं दिया है. ईयर (स्टिक) 17 नवंबर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी.

हालांकि, सेल से शुरू होने से पहले ही नथिंग ने लिमिटेड ड्रॉप सेल की घोषणा कर दी है. सेल 14 नवंबर को दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगी. सेल के दौरान नथिंग के मौजूदा ग्राहक जिनके पास नथिंग फोन या नथिंग ईयर (1) ईयरबड हैं, वे ईयर (स्टिक) पर 1,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकेंगे. बता दें कि कंपनी ने नथिंग ईयर (स्टिक) को 104 डॉलर (लगभग 8499 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है.

नथिंग ईयर (स्टिक) के स्पेसिफिकेशंस
नथिंग ईयर (स्टिक) इन-ईयर डिजाइन के विपरीत सेमी-इन-ईयर डिजाइन के साथ आते हैं. यह आपके कान में बेहतर ढंग से फिट हो जाता है. नथिंग ईयर (स्टिक) में सिलेंड्रिकल डिजाइन है. ईयरबड्स को केस से बाहर निकालने के लिए इसमें एक रोलिंग मैकेनिज्म मिलता है. नथिंग ईयर (स्टिक) में 12.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर और एक पॉलीयूरेथेन डायाफ्राम है.

Flood Tracking Tool को गूगल ने और अधिक देशों में फैलाया, 2018 में आई थी भारत की पहली तकनीक

29 घंटे तक की बैटरी लाइफ
नथिंग के नए ईयरबड में ट्रिपल माइक्रोफोन सेटअप दिया गया है और यह ऑल-न्यू क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी से लैस है. TWS में तीन माइक्रोफोन मिलते हैं , जिसके चलते ये अधिक बैकग्राउंड नॉइज को समाप्त कर सकता है. नथिंग ईयर (स्टिक) ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक और3 घंटे तक का टॉकटाइम देते हैं.
वहीं, चार्जिंग केस से यूजर्स 29 घंटे तक की बैटरी लाइफ पा सकते हैं.

गूगल फास्ट पेयर
ईयरबड्स में चार्जिंग के लिए टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलता है. इतना ही नहीं ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं. कंपनी का दावा है कि यूजर्स यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में नौ घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकते हैं. इसके अलावा ईयरबड्स में कस्टमाइज EQ और मूवमेंट, लो लेटेंसी मोड, इन-ईयर प्रमाणिकरण , गूगल फास्ट पेयर, माइक्रोसॉफ्ट स्विफ्ट पेयर, ब्लूटूथ 5.2, आईपी 54 सार्टिफिकेशन, और नथिंग एक्स ऐप (1) जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

 

 

 

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles