Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

अगर किसी को बाहर करना चाहिए तो वो तेम्बा बावुमा है; डेविड मिलर के बाहर होने पर Gautam Gambhir हुए आगबबूला

अगर किसी को बाहर करना चाहिए तो वो तेम्बा बावुमा है; डेविड मिलर के बाहर होने पर Gautam Gambhir हुए आगबबूला

टी20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 के ग्रुप 2 में पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक अहम मुकाबला खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका अगर आज ये मैच जीतती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। वहीं पाकिस्तान हारने के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। टीम के जीतने पर उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रहेगी। पाकिस्तान ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

टॉस के दौरान दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा ने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ हो रहे इस मुकाबले से डेविड मिलर और केशव महाराज बाहर हो गए हैं। मिलर का बाहर होना भारतीय फैंस पचा नहीं पा रहे हैं क्योकि अगर पाकिस्तान ये मैच जीतेगा तो भारत के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

India vs Bangladesh T20 WC Match : बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल के करीब पहुंची भारतीय टीम, करीबी मैच में 5 रन से हराया

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज Gautam Gambhir भी साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन से काफी नाराज दिखे। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि अगर अफ्रीका की टीम से किसी को बाहर करना चाहिए तो वो खुद तेम्बा बावुमा हैं।

गौतम गंभीर ने टॉस होने के बाद कहा, ”मिलर का बाहर होना समझ से परे है। साउथ अफ्रीका की टीम से किसी को बाहर होना चाहिए तो वो तेम्बा बावुमा हैं।”

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles