Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Google का जेनेरेटिव एआई प्लेटफॉर्म ‘वर्टेक्स’ अब सभी के लिए उपलब्ध

Google का जेनेरेटिव एआई प्लेटफॉर्म ‘वर्टेक्स’ अब सभी के लिए उपलब्ध

Google, गूगल ने घोषणा की है कि वर्टेक्स एआई प्लेटफॉर्म पर जनरेटिव एआई सपोर्ट अब उपलब्ध है। यह गूगल क्लाउड कस्टमर्स को कस्टम जनरेटिव एआई एप्लिकेशन बनाने और सशक्त बनाने के लिए कंपनी की लेटेस्ट प्लेटफॉर्म कैपेबिलिटी तक एक्सेस प्रदान करता है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, इस अपडेट के साथ, डेवलपर पीएएलएम 2 (पाथवेज लैंग्वेज मॉडल वर्जन 2) द्वारा संचालित हमारे टेक्स्ट मॉडल, टेक्स्ट के लिए एंबेडिंग एपीआई और मॉडल गार्डन में अन्य फाउंडेशन मॉडल तक पहुंच सकते हैं, साथ ही मॉडल ट्यूनिंग और परिनियोजन के लिए जनरेटिव एआई स्टूडियो में यूजर्स के अनुकूल टूल का लाभ उठा सकते हैं।

मॉडल गार्डन यूजर्स को गूगल और उसके पार्टनर्स से फाउंडेशन मॉडल तक एक्सेस करने और एक्सपेरिमेंट करने की अनुमति देता है, जिसमें 60 से अधिक मॉडल उपलब्ध हैं और आने वाले हैं।

Uttar Pradesh के हर मंडल में तैयार होगी सैनिकों की नर्सरी
इसके अलावा, वर्टेक्स एआई बिल्डरों को प्रोडक्शन में मॉडल को ट्यून करने, खोलने और नियंत्रित करने में मदद करने के लिए टूल्स का एक पूरा इकोसिस्टम प्रदान करता है।

कंपनी ने इस साल मार्च में वर्टेक्स एआई पर जेनेरेटिव एआई सपोर्ट की घोषणा की थी और भरोसेमंद टेस्टर्स के साथ काम करना शुरू किया था।

editor

Related Articles