Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Ind vs Pak T20 Wc: विराट कोहली की बेस्ट पारी पर वाइफ अनुष्का शर्मा का इमोशनल नोट

Ind vs Pak T20 Wc: विराट कोहली की बेस्ट पारी पर वाइफ अनुष्का शर्मा का इमोशनल नोट

Ind vs Pak T20 Wc: विराट कोहली को क्याें रनचेज मास्टर कहा जाता है आज उन्होंने बता दिया है। पूर्व भारतीय कप्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी खेली और भारत को चार विकेट से अविश्वसनीय जीत दिला दी।160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 31 रन तक चार विकेट गंवा दिए थे और उसे अंतिम 9 गेंदों पर 29 रन बनाने थे। लेकिन भारत के सबसे बड़े मैच विनर ने 53 गेंदों पर छह चौके और चार छक्के लगाकर टीम को अहम जीत दिला दी।

विराट की इस अब तक सबसे बेस्ट पारी की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इमोशनल नोट लिखा है। अनुष्का ने इस मैच को अपनी जिंदगी का अब तक का सबसे बेस्ट मैच बताया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का ने मैच खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा, ”’ दिवाली की पूर्वसंध्या पर आज आपने लोगों के जीवन को खुशियों से भर दिया। आप एक अद्भुत इंसान हैं माई लव। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास मन को चकरा देने वाले हैं!! मैं कह सकती हूं कि मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है।

IND vs PAK T20 WC 2022: ओ विराट, जरा बाबर की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ, पाकिस्तानी फैन ने लिए किंग कोहली के मजे

हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों डांस कर रही थी और अपने कमरे में खूब चिल्ला रही थी, लेकिन वह भी एक दिन समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। एक ऐसे फेज के बाद जो उनके लिए काफी कठिन था। लेकिन वह इन सब से पार पाते हुए कहीं ज्यादा मजबूती से लौटकर आए हैं। आप पर गर्व है।”

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles