Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Intel Foundry Services के प्रमुख Randhir Thakur ने दिया इस्तीफा

Intel Foundry Services के प्रमुख Randhir Thakur ने दिया इस्तीफा

Intel Foundry Services, इंटेल फाउंड्री सर्विसेज के प्रमुख रणधीर ठाकुर ने ‘कंपनी के बाहर अवसरों का पीछा करने’ के लिए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

इसका खुलासा द रजिस्टर की एक रिपोर्ट में हुआ है। इस रिपोर्ट के अनुसार, इंटेल के सीईओ पैट जेलसिंगर ने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि वह 2023 की पहली तिमाही के माध्यम से ‘एक नए लीडर के लिए एक सुचारु परिवर्तन सुनिश्चित करने के लिए’ व्यापार इकाई का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

Kerala के मंदिर में शादी करना चाहते थे ट्रांसजेंडर, नहीं मिली अनुमति

इंटेल के प्रवक्ता विलियम मॉस के हवाले से कहा गया, हम रणधीर के आभारी हैं कि आईएफएस ने जबरदस्त प्रगति की है और इंटेल को विश्व स्तरीय सिस्टम फाउंड्री बनने की नींव रखी है। हम उनके नए प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

अपने ईमेल में, गेलसिंगर ने कहा कि वह जल्द ही इंटेल फाउंड्री सर्विसेज के लिए ‘नए लीडर के बारे में’ अधिक जानकारी साझा करेंगे, जिसका अर्थ है कि रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के पास उत्तराधिकारी है या एक होने के करीब है।

Ballia Encounter, बलिया पुलिस का बिहार के ऑटो लिफ्टिंग गैंग के बदमाशों से मुठभेड़

गेलसिंगर कहा, हमारे (इंटीग्रेटेड डिवाइस मैन्युफैक्च रिंग) 2.0 ट्रांसफॉर्मेशन में उनके कई योगदान हैं, लेकिन हमारे आईएफएस बिजनेस को खड़ा करने में उनका नेतृत्व सबसे उल्लेखनीय है।

ठाकुर की विदाई ऐसे समय में हुई है जब सिकुड़ती अर्थव्यवस्था और बढ़ती प्रतिस्पर्धा के परिणामस्वरूप इंटेल एक महत्वपूर्ण वित्तीय संकट का सामना कर रहा है।

Nora Fatehi के इस लुक से नजरें हटाना है मुश्किल, फोटोज़ में देखे हॉटनेस ओवरलोडेड

रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ने अपनी तीसरी तिमाही की अर्निग रिपोर्ट में कहा है कि राजस्व में साल दर साल 20 फीसदी की गिरावट आई है और अगले कुछ वर्षो में अरबों डॉलर की कटौती करने की योजना है।

editor

Related Articles