Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

भारत में जल्द लॉन्च होगी iQOO 11 सीरीज, सामने आए मॉडल नंबर  

भारत में जल्द लॉन्च होगी iQOO 11 सीरीज, सामने आए मॉडल नंबर  

आईक्यू ने इस साल की शुरुआत में चीन में iQOO 10 सीरीज लॉन्च की थी. इस सीरीज में कंपनी ने दो डिवाइस iQOO 10 और iQOO 10 Pro पेश किए थे. इसके बाद सीरीज को भारतीय बाजार में iQOo 9T के रूप में उतारा गया था. अब वीवो का सब ब्रांड iQOO इस साल 2 नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इन्हें iQOO 11 Series के तहत पेश किया जाएगा.

फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की है. हालांकि, सीरीज के
नवंबर या दिसंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक फ्लैशगशिप स्मार्टफोन के मॉडल नंबर और ऑफिशियल नाम सामने आ गए हैं. इसके अलावा फोन्स के कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं.

iQOO 11 सीरीज का मॉडल नंबर
iQOO भारत और चीन में इस सीरीज को जल्द लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले इंडियन और चीनी वेरिएंट के मॉडल नंबर लीक हो गए हैं. प्राइस बाबा की रिपोर्ट के अनुसार, टिप्सटर गुगलानी ने बताया है कि iQOO 11 के इंडियन वेरिएंट का मॉडल नंबर iQOO I2209 होगा, जबकि डिवाइस को चीन में iQOO V2243A मॉडल नंबर के साथ लॉन्च किया जाएगा. वहीं, अगर बात करें इसके प्रो मॉडल की, तो भारत में प्रो मॉडल, I2212 मॉडल नंबर के साथ आएगा पेश किया जाएगा.

5G, सेवाएं कहीं आपको न कर दे आपको कंगाल, सावधानी जरूरी

फोन्स के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस होगा. वहीं इसका प्रो मॉडल 200W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है. इसके अलावा iQOO के इन अपकमिंग स्मार्टफोन में Samsung E6 AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
रिपोर्ट में कहा गया है कि हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. फोन में Sony IMX8-series के साथ 50MP का मेन कैमरा होगा. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iQOO 11 Pro में 144Hz वाला पैनल दिया जाएगा. इसमें 2K रेजलूशन डिस्प्ले मिल सकता है. फिलहाल इन दोनों फोन्स के बारे में इतनी ही जानकारी उपलब्ध है. आने वाले समय में कंपनी फोन्स की लॉन्चिंग डिटेल और स्पेसिफिकेशन के बारे में अन्य जानकारियां शेयर कर सकती है.

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles