Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Mohammad Rizwan का टूटा सब्र का बांध, आलोचकों से बोले- हम किसी को जवाब देने नहीं आए

Mohammad Rizwan का टूटा सब्र का बांध, आलोचकों से बोले- हम किसी को जवाब देने नहीं आए

पाकिस्तान के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने बांग्लादेश के खिलाफ एक महत्वपूर्ण पारी खेली। रिजवान की अर्धशतकीय पारी की बदौलत पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 21 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने रिजवान के 50 गेंदों में 78 रन की बदौलत 5 विकेट पर 167 रन बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 146 रन ही बना सकी। हालांकि मैच जीतने के बाद भी पाकिस्तान की मीडिल ऑर्डर की समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

एशिया कप फाइनल में हार और इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में सीरीज हार के बाद टीम की आलोचना की गई है, कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि टीम विश्व कप में अच्छा नहीं कर सकेगी।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज ने T20I में टीम के प्रदर्शन के बारे में विस्तार से बात की और इस दौरान उनसे पाकिस्तान के प्रदर्शन की हालिया आलोचना के बारे में भी पूछा गया। हालांकि, रिजवान ने कहा कि टीम “किसी को जवाब देने” के लिए नहीं खेल रही है, लेकिन यह भी कहा कि जिस चीज पर आलोचना हो रही उसमें सुधार किया जा रहा है।

ICC ने भी भारत के ‘सूर्या’ को किया नमस्कार, कहा- T20 वर्ल्ड कप 2022 में चमकेगा यह सितारा

रिजवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”हम यहां किसी को जवाब देने के लिए नहीं हैं। हम क्रिकेट खेलकर अपना काम कर रहे हैं. जो लोग सवाल कर रहे हैं, अगर वे पाकिस्तान के फायदे के बारे में सोच रहे हैं, तो हम उन्हें सलाम करते हैं। हम पाकिस्तान के प्रति भी सकारात्मक हैं, और हमें लगता है कि वे टीम की परवाह करते हैं।”

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles