Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Mohammed Siraj, एक अच्छी टीम के खिलाफ खेलने से काफी आत्मविश्वास बढ़ता हैं

Mohammed Siraj, एक अच्छी टीम के खिलाफ खेलने से काफी आत्मविश्वास बढ़ता हैं

Mohammed Siraj, भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज उन कुछ खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका पर 2-1 से श्रृंखला जीत से वनडे क्रिकेट में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाई है। तीन मैचों की श्रृंखला में सिराज ने मंगलवार को नई दिल्ली में सात विकेट की जीत में दो सहित पांच विकेट चटकाए, श्रृंखला निर्णायक मैच में जहां दक्षिण अफ्रीका को केवल 99 रन पर ऑलआउट कर दिया गया, जिसे प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

Mohammed Siraj सिराज ने कहा, एक अच्छी टीम के खिलाफ प्रदर्शन करने से आपको बहुत आत्मविश्वास मिलता है। मुझे जिम्मेदारी लेनी पड़ी। मैं पारी की शुरुआत में सही लेंथ का पता लगाने की कोशिश करता हूं। एक तेज गेंदबाज के रूप में आपको अपने अंदर उस आग और जुनून की जरूरत होती है। मैं अपने प्रदर्शन और इस प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार पाकर खुश हूं।

Mosquito Net, भारत से 62 लाख मच्छरदानी खरीदेगा पाकिस्तान

शुभमन गिल के स्ट्रोक से भरे 49 रन ने भारत के 100 रनों के लक्ष्य को छोटा कर दिया। उन्होंने स्वीकार किया कि जब भारत लक्ष्य का पीछा करने से कुछ ही रन दूर था, तब एलबीडब्ल्यू से आउट होकर निराश होना पड़ा। लेकिन तीन पारियों में 80 रन बनाने वाले गिल लखनऊ में नौ रन से हारने के बाद भारत की शानदार वापसी से खुश थे।

editor

Related Articles