Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Pakistani Girl Dance Viral Video, लता मंगेशकर के गाने पर धमाल मचाने वाली लड़की कौन? देखें वीडियो

Pakistani Girl Dance Viral Video, लता मंगेशकर के गाने पर धमाल मचाने वाली लड़की कौन? देखें वीडियो

Pakistani Girl Dance Viral Video, आजकल सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है । आयशा ने यह डांस अपनी दोस्त की शादी में किया था। जिसके दो दिन पहले उसकी शादी में डांस किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alka Rai (@a_1_k_a)

 

बताया जा रहा है कि इस पाकिस्तानी लड़की का नाम आयशा है और वहां अपने दोस्त की शादी में डांस कर रही थी। उसका कहना है कि इस गाने की फरमाइश उसकी दुल्हन दोस्त ने की थी वह जिस गाने पर परफॉर्म करने वाली थी।

Janhvi Kapoor Bold Look: स्ट्रैपी नाइटी पहनकर घर से निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर

उस पर उसे परफॉर्म करने से उसके दोस्त ने मना कर दिया और कहा कि मैं तुम्हें यह गाना बता रही हूं तुम इसी गाने पर डांस करना फिर ऐसा ने उस गाने पर डांस शुरू किया और देखते ही देखते वह इंटरनेट पर छा गए या वीडियो 17 नवंबर का बताया जा रहा है

सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू में आयशा ने कहा कि वह टिक टॉक पर अक्सर वीडियो बनाती रहती है। टिकटॉक पर उनके तीन लाख लगभग फॉलोफर है। वीडियो के वायरल होने पर आयशा ने कहा उसको कहा कि उसे इस वीडियो को चार-पांच दिन बाद वायरल होने की जानकारी मिली।

Excise Policy Scam: शराब नीति घोटाले में 10 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, आरोपपत्र में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं

इस वीडियो के इंटरनेट पर आते ही अच्छा गया। लोग इस पर तरह-तरह के वीडियो बनाने लगे यह गाना लता मंगेशकर का गाया हुआ है, जिसपर आज कल लोग रिल्स बना रहे है।

editor

Related Articles