Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

राहुल द्रविड़ ने कर दी पुष्टि, सेमीफाइनल में भारतीय टीम में दिखेंगे बदलाव

राहुल द्रविड़ ने कर दी पुष्टि, सेमीफाइनल में भारतीय टीम में दिखेंगे बदलाव

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने स्वीकार किया कि वह आईसीसी मेंस टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सेमीफाइनल के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने पर विचार करेंगे। द्रविड़ की टीम ने रविवार को सुपर 12 के आखिरी मैच में जिम्बाब्वे पर 71 रन की आसान जीत के साथ ग्रुप 2 की अंकतालिका में शीर्ष पर कब्जा किया। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेलना है।

भारत गुरुवार को जोस बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम से भिड़ने के लिए एडिलेड जाएगा। इससे पहले द्रविड़ ने कहा कि वह उस मैच के लिए एक खास इलेवन का चयन करेंगे जो उनका मानना ​​है कि यह परिस्थितियों के अनुरूप होगा। इसका मतलब है कि एडिलेड ओवल में अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को पहली बार टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलने की संभावना है। ये पिच धीमी गेंदबाजी को सूट करती है।

 

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की भी वापसी ऋषभ पंत की जगह हो सकती है, जो जिम्बाब्वे के खिलाफ मुकाबला खेले थे। एडिलेड जाने से पहले और जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास 15 में सभी के बारे में पूरी तरह से खुला दिमाग है। हमारा मानना है कि जो कोई भी 15 में है वह संभावित रूप से हमें कमजोर नहीं बनाएगा, जिस तरह की टीम हमने चुनी है।”

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles