Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

ट्रेविस हेड और डेविड वॉर्नर ने जड़ा शतक, मेलबर्न में इंग्लैंड के गेंदबाजों के उड़ाए होश

ट्रेविस हेड और डेविड वॉर्नर ने जड़ा शतक, मेलबर्न में इंग्लैंड के गेंदबाजों के उड़ाए होश

Travis Head and David Warner score centuries: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इसी मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड के बाद दूसरे ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी शतक जड़ दिया है। यहां तक कि खबर लिखे जाने तक 38 ओवर हो चुके हैं, लेकिन दोनों बल्लेबाज अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं।

ट्रेविस हेड ने 91 गेंदों में शतक पूरा किया, जो उनको वनडे करियर का तीसरा शतक था। वहीं, डेविड वॉर्नर ने 97 गेंदों में अपने वनडे इंटरनेशनल करियर की 19वीं सेंचुरी पूरी की। लंबे समय के बाद वॉर्नर के बल्ले से शतक देखने को मिला है। इतना ही नहीं, ट्रेविस हेड 150 के पार जा चुके हैं और अभी भी बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 38 ओवर में 269/0 है।

क्या उमरान मलिक और संजू सैमसन को हार्दिक पांड्या देंगे आखिरी टी20 में मौका

आपको बता दें, इंग्लैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले शुरू हुआ था, जब इंग्लिश टीम ने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम की थी और फिर वर्ल्ड कप पर भी कब्जा जमाया था। हालांकि, मेगा इवेंट जीतने के बाद वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में टीम को हार मिली थी और अब सीरीज का अंतिम मैच भी करीब-करीब इंग्लैंड के हाथ से बाहर हो चुका है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles