Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

UP News, लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रही 3 बच्चियां, फिर…

UP News, लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रही 3 बच्चियां, फिर…

 UP News, गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक सोसाइटी की लिफ्ट में 3 बच्चियां करीब 25 मिनट तक फंसी रही। परिजनों ने जब बच्चियों को ढूंढना शुरू किया को उन्हे इस बात का पता चला। काफी मशक्कत के बाद बच्चियों को बाहर निकाला गया।

बच्चियां इस हादसे के बाद काफी ज्यादा डरी हुई हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) के प्रेसिडेंट और सचिव के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लोग लाखों रुपया खर्च कर सोसाइटी में मकान खरीद रहे हैं और मेंटेनेंस के अभाव में हादसे हो रहे हैं।

Bihar,1.5 करोड़ की दुर्लभ छिपकली बरामद, 5 गिरफ्तार

ऐसी ही एक घटना क्रॉसिंग रिपब्लिक की ऐसोटेक नेस्ट सोसाइटी में 29 नवंबर को हुई। 3 बच्चियां लिफ्ट में करीब 25 मिनट तक फंसी रही। लिफ्ट में लगी सीसीटीवी में बच्चियों का रोते और परेशान होते हुए वीडियो रिकॉर्ड हो गया।

लिफ्ट से निकलने के बाद बच्चियां काफी डरी हुई हैं। इस घटना के बाद परिजनों ने सोसाइटी के एओए पर लापरवाही और लिफ्ट को समय से मेटेनेंस ना करवाने का आरोप लगाया है।

UPSRTC में माननीयों की मेहमाननवाजी, ब्लॉक की जाएंगी सीटें, यात्रियों के कब्जे से मुक्ति !

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत में यह साफ तौर पर लिखा है कि लिफ्ट मेंटेनेंस के नाम पर करीब 25 लाख रूपए सालाना सोसाइटी में खर्च होते हैं लेकिन बावजूद उसके अगर इस तरीके के हादसे हो रहे हैं तो इस लापरवाही के जिम्मेदार एओए की अध्यक्ष और सचिव ही हैं जिनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

editor

Related Articles