ये साजिश कोई और नहीं बॉलीवुड और टेलीविजन की कई दिग्गज हसीनाएं एक साथ मिलकर कर रही हैं. इसी वजह से वो आजकल उर्फी के कपड़े ना पहनने वाले फॉर्मूले को ट्राई कर रही हैं ताकि वो भी उर्फी की तरह हमेशा लाइमलाइट में रहे.

इन हसीनाओं के तन से उतरते कपड़ों को देखकर सिर्फ इतना कहा जा सकता है कि ये उर्फी को कड़ी टक्कर देने में दिन-रात लगी हुई हैं. तस्वीरों में देखिए ये हसीनाएं कौन हैं जो उर्फी की तरह दिन पर दिन अपने हुस्न को कैमरे के सामने दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहीं.

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ईशा गुप्ता का. कई इंटीमेट सीन्स देने वाली ईशा गुप्ता वैसे तो छोटे कपड़े पहनने में पहले से ही आगे हैं. लेकिन जब से उर्फी की एंट्री हुई है तब से ईशा लगातार ऐसे-ऐसे लुक्स फैंस को दिखा रही हैं कि कड़ाके की ठंड में भी उनके पसीने छूट रहे हैं.

अब बात करते हैं जाह्नवी कपूर की. जाह्नवी कपूर की फिल्में तो कमाल नहीं दिखा पा रही. लेकिन जाह्नवी के कपड़े दिन पर दिन तन से खिसकते जा रहे हैं. जिसे देखकर इतना तो तय है कि वो भी उर्फी को टक्कर देने की होड़ में शामिल हो गई हैं. 

खिसकते कपड़ों की बात आती हैं तो टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को कैसे भूला जा सकता है. निया के कपड़े शरीर पर इतने ज्यादा कम होते हैं कि कई बार उनकी फोटोज देखकर फैंस को भी शर्म आ जाती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भले ही कई फिल्मों में आई लेकिन करियर को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने ने भी छोटे कपड़े पहनने का नया रास्ता अपनाया.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई के सिर पर भी इन दिनों बोल्डनेस का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. रश्मि आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर आती हैं कि लोगों का सिर ही चकरा जाता है.