सनी लियोनी आए दिन अपने फैन्स के साथ कुछ ना कुछ नया शेयर कर उन्हें ट्रीट देती नजर आती हैं। चाहे वह हूडी में डैपर लुक में हों या फिर पार्टी लुक। हाल ही में, सनी लियोनी ने अपने लुक से इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स।

सनी लियोनी ने फैशन डिजाइनर हाउस IKI CHIC के लिए म्यूज की भूमिका निभाई और तस्वीरों के लिए ब्लू कलर की सीक्विन ड्रेस चुनी। 

सनी की इस ड्रेस में एक फुल स्लीव और एक ऑफ-शोल्डर डिटेल थी, जिसमें एक मिनी थाई-हाई स्लिट भी था। ब्लैक स्टिलेटोस में उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया।

Fill in some text

फैशन स्टाइलिस्ट हितेंद्र कपोपारा द्वारा स्टाइल की गई सनी ने अपने बालों को एक हाफ पोनीटेल में बांधा और एवियर ज्वेल्स की वॉर्डरोब से गोल्डन झुमके पहने। न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा से लदी पलकें, खींची हुई आइब्रो, कंटूरेड गाल और पिंक लिपस्टिक के शेड में उन्होंने लुक को और भी शानदार बना दिया।

इससे पहले एमटीवी स्प्लिट्सविला के सेट से सनी ने चिल करने के लिए तैयार अपनी कई तस्वीरें साझा कीं थीं। 

सनी ने मरून स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी और इसे नियॉन येलो क्रॉप्ड जैकेट के साथ पेयर किया था। टखनों पर कट-आउट डिटेल वाली गेरू ट्राउजर में सनी ने अपने लुक को कम्प्लीट किया।

नियॉन येलो हूप इयररिंग्स और येलो फ्रेम में टिंटेड शेड्स के साथ सनी ने अपने लुक में और भी ग्लैम जोड़ा। उन्होंने अपने लुक को नियॉन येलो स्टिलेटोस से भी एक्सेसराइज़ किया था।