टीवी (Tv Actress) पर संस्कारी बहूओं के किरदार में दिखने वाली एक्ट्रेस जब बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं तो फैंस के होश ही उड़ जाते हैं.

ऐसा ही इस साल टीवी की कई बहूओं ने बिकिनी पहनकर फैंस के होश उड़ाए हैं. आइए, यहां देखते हैं टीवी की बोल्ड बहूओं की बिकिनी फोटोज.

गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बिकिनी लुक ने तो तहलका ही मचा दिया. एक्ट्रेस की हॉट बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं.

 करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) शादी के बाद बेहद बोल्ड हो गई हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा स्वीमिंग पूल किनारे ब्लैक मोनोकिनी पहने बेहद सिजलिंग लग रही हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी कातिल अदाओं के लिए इंटरनेट की दुनिया में मशहूर हैं. मौनी रॉय अक्सर सेक्सी फिगर दिखाते हुए फैंस की तारीफें बटोरती नजर आती हैं. इन फोटोज में मौनी पिंक कलर की बिकिनी में हॉट पोज देती दिख रही हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर ही अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं. लेकिन एक्ट्रेस बिकिनी पहने समंदर किनारे जिस तरह पोज कर रही हैं उसने लोगों के सिर्फ होश नहीं उड़ाए बल्कि दिल भी जोर से धड़का दिए.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने साल 2022 में अपने बिकिनी लुक से फैंस की रातों की नींद उड़ा डाली थी. रुबीना बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में क्या उतरीं नेटीजन्स घर बैठे-बैठे पानी-पानी हो गए.