Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर BJP ने दर्ज कराया मुकदमा- Adv Vikash Singh

बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर BJP ने दर्ज कराया मुकदमा- Adv Vikash Singh

Adv Vikash Singh ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा घबरा गई है। इसी घबराहट के चलते मंगलवार को कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक अजय राय (Ajay Rai) के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा सोनभद्र की जिला अध्यक्ष द्वारा राबर्ट्सगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह बात बुधवार को युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अधिवक्ता विकास सिंह ने कही।

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है की जिस प्रकार पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की लोकप्रियता बढ़ी है और जिस प्रकार लोग राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ रहे है और कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन दे रहे है, उससे भाजपा घबरा गई है।

Yatharth Hospital, बच्ची की मौत मामला, ग्रेटर नोएडा के अस्पताल पर केस दर्ज

उसे अपना किला ढहता नजर आ रहा है। जिसके चलते वह कांग्रेस नेताओं पर फर्जी ढंग से मुकदमा दर्ज कर जेल भेजकर उनकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है।

अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा की भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा सोनभद्र की जिला अध्यक्ष पुष्पा सिंह ने अजय राय के बयान को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत करते हुए फर्जी कहानी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है, जबकि अजय राय के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (क) का आरोप बनता ही नहीं है।

एक ‘योगी’ ऐसे भी ! UP के CM को साथ देख चकरा जाएगा माथा, जानिए Jogi Vijendra Nath के बारे में दिलचस्प बातें

ऐसे में भाजपा नेत्री द्वारा बेबुनियाद व मनगढ़ंत आधार पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया। जबकि प्रांतीय अध्यक्ष ने एक जनप्रतिनिधि का अपने संसदीय क्षेत्र की जनता के प्रति उदासीन रवैया अपनाने को लेकर बयान दिया है। उस बयान को महिलाओं का अपमान करने वाला बताकर झूठी कहानी बना दिया गया है, जबकि वास्तविकता कुछ और है। इसी से भाजपा की निराशा और हताशा नजर आती है।

editor

Related Articles