Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Biryani नहीं मिलने से नाराज शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर रेस्टोरेंट में लगाई आग, देखें VIDEO

Biryani नहीं मिलने से नाराज शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर रेस्टोरेंट में लगाई आग, देखें VIDEO

अमेरिका के न्यूयार्क सिटी में Biryani खाने के लिए पहुंचे एक शख्स ने बांग्लादेशी रेस्टोरेंट को ही आग के हवाले कर दिया। रेस्टोरेंट को आग के हवाले करने वाले शख्स का आरोप है कि उसने बिरयानी का ऑर्डर किया था लेकिन उसे उसकी जगह कुछ और परोस दिया गया था। रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों का कहना है कि शख्स नशे में था।

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान 49 साल के चोएफेल नोरबू के रूप में हुई है। जिसने अपनी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया, मैं बहुत नशे में था, मैंने चिकन बिरयानी ऑर्डर किया था। लेकिन उन्होंने मुझे चिकन बिरयानी नहीं दी। जिसके बाद मुझे गुस्से आ गया और मैंने उसे बाहर फेंक दिया।

घटना को लेकर इत्तदी गार्डन एंड ग्रीफ के कर्मचारियों ने दूसरी ही कहानी बताई है। वेट्रेस जहांना रहमान ने न्यूयार्क पोस्ट को बताया कि नोरबू के ऑर्डर में कोई गड़बड़ी नहीं थी। जैसा कि उन्होंने दावा किया है। जिस तरह से स्टोर में उन्होंने व्यवहार किया है कि वह एक पागलपन जैसा था। सोशल मीडिया पर सिराज नूरानी नाम के एक जर्नलिस्ट ने घटना का वीडियो शेयर किया है।

‘भारत के भाव’ पर रूस से तेल खरीदने को तैयार Pakistan , वित्त मंत्री ने अमेरिकी में किया ऐलान

रहमान ने कहा, बिरयानी का ऑर्डर काउंटर से लिया जाता है। इसके बाद खाना तैयार होने के बाद वहीं से आवाज लगाई जाती है। जिसका जो ऑर्डर रहता है वो आकर लेता है। पुलिस को दिए अपने बयान में नोरबू ने कहा कि रेस्टोरेंट में हुई मारपीट के बाद वह वहां से चला गया था। अगले दिन सुबह करीब 6 बजे भोजनालय और स्टोर के फ्रंट पर गैसोलीन को जमीन पर डालकर आग लगा दी। आग इतने तेज की नोरबू भी इसकी चपेट में आया था। हालांकि, वो सुरक्षित भागने में सफल रहा।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles