Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Bengaluru Viral video, बात से लात तक पहुंची बात, कॉलेज कैंटीन का वीडियो वायरल

Bengaluru Viral video, बात से लात तक पहुंची बात, कॉलेज कैंटीन का वीडियो वायरल

Bengaluru Viral video आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से दो लड़कियां कॉलेज के कैंटीन में हाथापाई और मारपीट करते हुए देखी जा सकती है।

आए दिन लड़कियों की हाथापाई वाले वीडियो भी वायरल (Bengaluru Viral video) हो रही हैं. यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह एक कॉलेज कैंपस का बताया जा रहा है.

ट्विटर के @gharkekalesh पर एक कॉलेज के कैंटीन में लड़कियों के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Bengaluru Viral video) में भीड़ में दो लड़कियां आपस में भिड़ते हुए दिखाई दे रही हैं औऱ वहां मौजूद लोग तमाशा देख रहे हैं।

Varanasi Bandi Devi Temple कैदियों की मुराद पूरी करने को मशहूर, जानिए काशी की अनोखी कहानी

मामला बातचीत से हाथापाई तक जा पहुंचा. लेकिन रोकटोक के बजाय बाकी स्टूडेंट्स मज़े लेते रहे. यह वीडियो बैंगलूरु के एक इंजीनियरिंग कॉलेज (Bengaluru Viral video) की कैंटीन का बताया जा रहा है। जिसे अबतक 50 हज़ार बार देखा जा चुका है।

दो लड़कियों के बीच लड़ाई बढती जा रही थी लेकिन आसपास मौजूद स्टूडेंट्स में से किसी ने दोनों लड़कियों को रोकने और समझाने की कोशिश करने की जहमत नहीं उठाई। इसके बजाय सभी लड़ाई का लुत्फ उठाने में बिज़ी रहे और तो और पीछे खड़े स्टूडेंट्स इस मौके का बाकायदा आनंद उठाते और तालियां बजाते भी सुने जा सकते हैं.

editor

Related Articles