Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Big Release of 2023, चिरंजीवी और रवि तेजा स्टारर फ़िल्म ‘वौलतेर वीरैया’13 जनवरी होगी रिलीज़

Big Release of 2023, चिरंजीवी और रवि तेजा स्टारर फ़िल्म ‘वौलतेर वीरैया’13 जनवरी होगी रिलीज़

Big Release of 2023, नये साल में 13 जनवरी को रिलीज़ होने वाली वौलतेर वीरैया (Waltair Veerayya) 2023 की पहली सबसे बड़ी फ़िल्म होगी। फ़िल्म में तेलुगू फ़िल्म इंडस्ट्री के दो जाने-माने और दिगग्ज कलाकार – चिरंजीवी और रवि तेजा एक साथ दिखाई देंगे। वहीं श्रुति हासन और कैथरीन ट्रैसा भी फ़िल्म में अहम किरदार निभाती नज़र आएंगी।

Waltair Veerayya

मूल रूप से तेलुगू में बनी इस फ़िल्म के हिंदी डब वर्शन को भी उसी दिन ग्रांडमास्टर और B4U द्वारा रिलीज़ किया जाएगा। भव्य स्तर पर बनाए गये इस एक्शन-ड्रामा फ़िल्म का लेखन और निर्देशन बॉबी कोल्ली ने किया है।

BJP MP Pragya Singh Thakur के खिलाफ FIR दर्ज

‘मैत्री मूवी मेकर्स’ बैनर तले फ़िल्म ‘वौलतेर वीरैया’ का निर्माण नवीन येरनेनी, वाई रवि शंकर और सह निर्माता जी के मोहन ने किया है।

देशभर में फ़िल्म ‘वौलतेर वीरैया’ के रिलीज़ को लेकर उत्साहित येरनेनी कहते हैं, “फ़िल्म को 13 जनवरी यानि संक्रांति की पूर्व संध्या पर रिलीज़ करने को लेकर‌ हम सभी बेहद उत्साहित हैं। इस मौके पर जिस तरह से लोग अपनी रंग-बिरंगी पतंगों को दूर आसमान में उड़ाते हैं, ठीक उसी तरह से हमारी फ़िल्म भी एक लम्बी और ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है।

Rucks in Hospital, सरकारी अस्पताल में श्रद्धालु की मौत पर बवाल, जमकर बवाल

वे आगे कहते हैं, “चिरंजीवी गारू की पिछली फ़िल्म ‘गॉड फ़ादर’ एक बेहद चर्चित फ़िल्म रही थी और जिसमें लोगों को उनका अंदाज़ भी ख़ूब पसंद आया था जबकि रवि तेजा भी अपने‌ फ़ैन्स के दिलों पर‌ ख़ूब राज करते हैं। फ़िल्म ‘वौलतेर वीरैया’ के अब तक रिलीज़ किये गये गानों और टीज़र को भी लोगों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। हमें उम्मीद है कि पूरी शिद्दत और मेहनत से बनाई गयी हमारी फ़िल्म भी लोगों को ख़ूब पसंद आएगी।”

editor

Related Articles