Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Bigg Boss 16: डॉक्टर की बेज्जती करने पर Shalin पर भड़के Salman

Bigg Boss 16: डॉक्टर की बेज्जती करने पर Shalin पर भड़के Salman

Bigg Boss 16 के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इस बार विकेंड के वार में कंटेस्टेंट शालिन भनोट पर अपना आपा खोते नजर आएंगे।

Bigg Boss 16 के एपिसोड का एक प्रोमो क्लिप चैनल कलर्स के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, जिसमें सलमान एक इन-हाउस डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए शालिन को फटकारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 16 में अन्य घरवालों को शालिन के व्यवहार के बारे में पता नहीं था। हालांकि, सलमान ने शालिन को आड़े हाथ लेते हुए कहा, शालिन आप खुद को डेढ़ समझ रहे जो। मुझे लगता है कि यह वास्तव में शर्मनाक है।

पोस्ट किए गए वीडियो से पता चलता है कि जब एक डॉक्टर ने शालिन की मदद करने की कोशिश की, तो उन्होंने डॉक्टर की योग्यता पर सवाल उठाना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा, आप इलाज नहीं कर सकते, आप मेरे इलाज के लिए योग्य नहीं हैं। डॉक्टर ने फिर शालिन को शांत करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने डॉक्टर से आगे पूछा, “क्या आपके पास एमबीबीएस की डिग्री है, मुझे अपनी योग्यता बताएं?

नाराज सलमान ने पूछा, आप कहां तक पढ़े हो? आपकी योग्यता क्या है? यहां पर आप वीवीआईपी नहीं हो। तब शालिन ने अपना बचाव करने की कोशिश की, लेकिन सलमान ने उन्हें चुप करा दिया और कहा, शर्ट निकालने पर मजबूर मत करो।

editor

Related Articles