Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Bollyball टूर्नामेंट फाइनल : मां नेतुला टीम ने लहराया कामयाबी का परचम

Bollyball टूर्नामेंट फाइनल : मां नेतुला टीम ने लहराया कामयाबी का परचम

Bollyball टूर्नामेंट में मां नेतुला टीम को जीत मिली है। मैच मां नेतुला फील्ड कुमार में हुआ। मां नेतुला टीम कुमार और पंच देवती टीम सिझौरी के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले को नेतुला टीम कुमार ने 2-1 से जीता। फाइनल मैच सिझौरी में खेला गया।

मां नेतुला टीम के कप्तान रौशन सिंह राणा की सर्विस काफी शानदार रही। इसी टीम के दिगज्ज खिलाड़ी ऋशु कुमार को मैन ऑफ़ दी मैच का अवॉर्ड मिला। गौरव कुमार, साथ ही संजीव कुमार, छोटू कुमार, रंजय, आलोक जैसे खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन भी जीत दिलाने में अहम रहा।

दूसरी टीम पंचदेवी माता टीम को लुम्युनियस ने स्पॉन्सर किया। इसके कप्तान राजीव कुमार के नेतृत्व में गणेश जी और महेश जी ने शानदार खेल का मुजाहिरा किया। बेहतरीन प्रदर्शन के कारण दोनों दिन कांटे की टक्कर के मुकाबले खेले गए। दोनों टीमों को एक-एक मैच में जीत मिली। हालांकि, दोनों ही दिन फाइनल मैच में पंचदेवी माता की टीम के खिलाड़ी जीत दिलाने में सफल नहीं हो पाए।

bollyball

दोनों ही गांव के दर्शक और अभिभावक बड़ी संख्या में दोनों टीमों का उत्साहवर्द्धन करने पहुंचे थे। विजेता टीम के कप्तान गणेश सिंह को 511 रुपये का प्रोत्साहन ईनाम दिया गया। रॉकी कुमार सिंह मैन ऑफ दी मैच रहे। गौरव कुमार को 501 रुपये का पुरस्कार मिला।

ऋशु कुमार शानदार खेल का प्रदर्शन करते दिखे। उन्हें भी 251 रुपये उत्साहवर्द्धन के रूप में दिया गया। टीम के जीतने पर दी जाने वाली 2500 रुपये की ईनामी राशि रौशन सिंह राणा को दी गई।

Related Articles