Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

टॉपलेस हुईं Drishyam की एक्ट्रेस श्रिया सरन, साड़ी से बदन ढककर खिंचवाईं ये फोटो

टॉपलेस हुईं Drishyam की एक्ट्रेस श्रिया सरन, साड़ी से बदन ढककर खिंचवाईं ये फोटो

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन ने कातिलाना लुक में तस्वीरें खिंचवाई हैं। साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अजय देवगन की दृश्यम समेत कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में Drishyam 2 का पोस्टर और रिकॉल वीडियो शेयर किया गया है और इसके बाद अब श्रिया सरन ने अपने टॉपलेस फोटोशूट की ये तस्वीरें शेयर की हैं।

फोटोज में श्रिया सरन सिर्फ एक साड़ी से खुद को ढकती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और दिलकश बना रहे हैं। श्रिया ने बैक साइड से पोज दिया है और कुछ तस्वीरें साइड से भी खिंचवाई हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए श्रिया ने लिखा- साड़ी में बस ऐसी लगती हूं।

श्रिया सरन का खुद को साड़ी में दिखाने का ये अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है। फोटोज को अभी तक ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट सेक्शन में तो लोग श्रिया के लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रहे। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- सेक्सी लग रही हो। वहीं दूसरे ने लिखा- पहन लेतीं तो शायद और भी अच्छी लगतीं।

Guru Dutt के सामने माला सिन्हा पर शक करना किस एक्टर को भारी पड़ा

दर्शकों को दृश्यम 2 का इंतजार
बता दें कि श्रिया सरन ने साल 2001 में आई फिल्म Ishtam के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने बेहिसाब तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम किया है। हिंदी फिल्मों की बात करें तो श्रिया Zila Ghaziabad, Drishyam और Phamous जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब फैंस को उनकी फिल्म Drishyam 2 का इंतजार है जो 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles

हॉट लुक के बाद विंटर लुक में Disha Patani हैलोवीन पार्टी में लगा हुस्न का तड़का, बोल्ड कपड़ों में पहुंचीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं सितारे सोशल मीडिया से लाखों कमाते हैं, जानिए इनकम संकरी गली में जुटे हजारों लोग, भगदड़ मची और बिछ गईं लाशें; हैलोवीन हादसे की भयानक तस्वीरें विक्रम वेधा ट्रेलर लॉन्च : स्टाइल में हुई ऋतिक राधिका की एंट्री