Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

एक दिन पहले ही पता चल गया था कि मुझ पर हमला होगा: पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran Khan

एक दिन पहले ही पता चल गया था कि मुझ पर हमला होगा: पाकिस्तान के पूर्व पीएम Imran Khan

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Imran Khan  ने अपने ऊपर हुए कातिलाना हमले को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी एक दिन पहले ही लग गई थी कि उन पर अटैक होने वाला है। अस्पताल के अंदर से देश को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा, “मुझे एक दिन पहले ही पता चल गया था कि मुझ पर हमला होगा।” इमरान ने बताया कि उनके पैर में चार गोलियां लगी हैं।

बता दें कि पंजाब प्रांत के वजीराबाद में एक विरोध मार्च के दौरान बृहस्पतिवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख के काफिले पर हमला किया गया था और खान के पैर में गोली लगी थी। हमले में एक शख्स की मौत हो गई है तथा कम से कम 10 लोग जख्मी हो गए हैं। अपने संबोधन के दौरान इमरान ने कहा, “मैं हमले की डिटेल के बारे में बाद में बताऊंगा। लेकिन मुझे [हमले] से एक दिन पहले पता चला कि उन्होंने वजीराबाद में मुझे मारने की योजना बनाई।”

Russia Ukraine War: यूक्रेन की तरफ से जंग में उतरा ब्रिटेन! रूस ने राजदूत को तलब कर जताया विरोध

इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं खान (70) की पार्टी ने दावा किया कि यह ‘‘हत्या का प्रयास’’ था। पंजाब के वजीराबाद कस्बे के अल्लाहवाला चौक के पास यह घटना उस समय हुई जब खान जल्दी चुनाव कराने की अपनी मांग को लेकर इस्लामाबाद तक मार्च का नेतृत्व कर रहे थे।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles