Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Kamal Haasan Birthday: 22 साल छोटी लड़की से किया अफेयर! लिव इन में भी रहे थे कमल हासन?

Kamal Haasan Birthday: 22 साल छोटी लड़की से किया अफेयर! लिव इन में भी रहे थे कमल हासन?

Kamal Haasan Birthday: सुपरस्टार एक्टर कमल हासन बीते कई दशकों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। उन्होंने कई अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया है और तकरीबन हर उम्र वर्ग के दर्शकों को जमकर एंटरटेन किया है। कमल हासन आज अपना 68वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर चलिए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। कमल हासन की एक्टिंग और पॉलिटिकल लाइफ तो काफी ओपन रही है, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बहुत सी चीजें फैंस आज भी नहीं जानते।

यूं चला शादी और तलाक का सिलसिला
कमल हासन की जिंदगी में कुल 5 लड़कियां आ चुकी हैं। उनकी पर्सनल लाइफ उतार चढ़ावों भरी रही है। कमल ने एक्ट्रेस श्रीविद्या के साथ कुछ फिल्मों में काम किया था और शूटिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया। कुछ दिनों तक उनके रिलेशनशिप की खबरें उड़ीं, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। साल 1978 में कमल ने वाणी गणपति से शादी करके सबको हैरान कर दिया।

‘मुस्लिम नाम से खिलवाड़ कर रही’, अब सुनील पाल के निशाने पर आईं Urfi Javed

बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गई थीं सारिका!
हालांकि वाणी के साथ भी कमल का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला और 10 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। कुछ वक्त बाद कमल हासन का नाम जुड़ा एक्ट्रेस सारिका के साथ। दोनों शादी करते उससे पहले ही सारिका प्रेग्नेंट हो गईं और उन्होंने श्रुति हासन नाम की बेटी को जन्म दिया। दोनों ने इसके बाद शादी कर ली और उन्हें एक बेटी हुई जिसका नाम दोनों ने अक्षरा हासन रखा। इसके बाद साल 2004 में कमल और सारिका अलग हो गए।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles