Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Lalu Kidney Transplant : तेजस्वी ने बताया, सिंगापुर में लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण सफल

Lalu Kidney Transplant : तेजस्वी ने बताया, सिंगापुर में लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण सफल

Lalu Kidney Transplant सफल रहा है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण की जानकारी उनके पुत्र और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्विटर के जरिए दी। लालू कुछ दिन पहले किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर गए थे।

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, पापा (लालू प्रसाद) का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। उन्होंने आगे लिखा कि डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।

तेजस्वी भी अपने पिता लालू प्रसाद के इलाज के लिए इन दिनों सिंगापुर में हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले कई महीनों से स्वास्थ्य को लेकर परेशानी महसूस कर रहे थे। इससे पहले भी वे सिंगापुर इलाज के लिए गए थे और फिर लौट आए थे। लालू के ऑपरेशन के समय तेजस्वी, उनकी मां राबड़ी देवी और अन्य परिवार के सदस्य ऑपरेशन थिएटर के बाहर देखे गए। राजद ने वीडियो ट्वीट किया।

इधर, लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने और उनके सफल ऑपरेशन को लेकर पटना सहित कई स्थानों पर पूजा पाठ किया जा रहा है। बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद नेगेटिव कारणों से सुर्खियों में रहे। चारा घोटाला मामले में अदालत से सख्त सजाएं भी मिलीं, लेकिन बिहार की जातिगत राजनीति में उन्होंने वंचित वर्ग को प्रतिनिधित्व देने का काम किया, जो उनके समर्थकों की नजरों में सबसे अहम सामाजिक और सियासी योगदान है।

–आईएएनएस

Related Articles