Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Malaika Arora ने चलती ट्रेन की छत पर किया डांस, कई बार गिरीं और बहने लगा खून

Malaika Arora ने चलती ट्रेन की छत पर किया डांस, कई बार गिरीं और बहने लगा खून

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में बहुत लंबा सफर तय किया है। आज मलाइका अरोड़ा फिल्मों में खास नजर नहीं आतीं और अपनी पर्सनल लाइफ व फिटनेस को लेकर सु्र्खियों में बनी रहती हैं लेकिन एक वक्त ऐसा था जब एक्ट्रेस फुल डेडिकेशन के साथ अपनी हर परफॉर्मेंस में जान फूंक दिया करती थीं।

मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ के एक गाने पर ऐसा डांस किया था कि वह चर्चा का विषय बन गई थीं। मलाइका अरोड़ा ने इस सॉन्ग की शूटिंग के दौरान अपनी जान झोंक दी थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि ट्रेन चल रही थी और वह कई बार गिरी थीं। वह हवा की वजह से राइट लेफ्ट छूलती रहती थीं।

मलाइका अरोड़ा के चलती ट्रेन से गिरने के खतरे को कम करने के लिए टीम ने उनकी कमर और घाघरे से रस्सी बांध दी थी। चलती ट्रेन में हवा का दबाव और लगातार इधर-उधर झूलने की वजह से उनकी कमर और बाकी जगहों पर कट लग गए थे जिनसे खून बह रहा था। मलाइका को इन चोटों के बारे में तब पता चला जब उन्होंने इस रस्सी को हटाया।

Rubina Dilaik के गर्दन पर कैसे लगी चोट? जानिए –

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा आज 50 की उम्र में भी सुपर फिट हैं। वह जिम, योग और अन्य तरीकों से इस उम्र में भी जबरदस्त फिजीक मेनटेन करती हैं। मलाइका अरोड़ा पिछले काफी वक्त से एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन साथ में तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं जो खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles