Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

भारत में Moto E22s की सेल शुरू, जानिए क्या है फोन की खासियत

भारत में Moto E22s की सेल शुरू, जानिए क्या है फोन की खासियत

इस हफ्ते की शुरुआत में मोटोरोला ने भारत में Moto E22s स्मार्टफोन लॉन्च किया था. फोन को प्रीमियम लुक डिजाइन के साथ किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया था. बजट स्मार्टफोन अब देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा गया है. इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. Motorola Moto E22s फोन 10,000 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध है. यह Xiaomi, Redmi, Realme, Samsung, Tecno, और अन्य जैसे ब्रांडों के फोन को टक्कर देगा.

Moto E22s के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले इकलौते वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है. इसे ईको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू ऑप्शन में पेश किया गया है. स्मार्टफोन पर कुछ लॉन्च ऑफर भी मिल रहे हैं. इसे डिवाइस को सेल से खरीदने वाले ग्राहक 2,549 रुपये के Jio बेनिफिट्स के लिए पात्र होंगे.

Moto E22s एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जो प्रीमियम लुक डिज़ाइन के साथ आता है. इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 268 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी वाला एचडी+ पिक्सल रेजोलूशन दिया गया है. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इसमें 10W चार्जिंग स्पीड के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह फेशियल अनलॉक को सपोर्ट करता है.

Best Diwali Gifts: इस दिवाली अपने दोस्तों और परिवार वालों को गिफ्ट करें ये शानदार गैजेट्स 

स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16MP का प्राइमरी लेंस औक 2MP का डेप्थ-सेंसिंग लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का सिंगल कैमरा है.हुड के तहत, यह MediaTek Helio G37 चिप से लैस है, जिसे 4GB LPDDR4X रैम और 64GB eMMC इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 OS पर काम करता है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles