Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

तंजानिया में बड़ा हादसा, लैंडिंग के समय Victoria झील में गिरा यात्री विमान

तंजानिया में बड़ा हादसा, लैंडिंग के समय Victoria झील में गिरा यात्री विमान

तंजानिया में रविवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। प्रेसिजन एयर का एक यात्री विमान तंजानिया के Victoria झील में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। तंजानिया ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (TBC) ने रविवार को बताया कि विमान के बुकोबा में एक एयरपोर्ट पर लैंड करने का प्रयास करते समय विमान विक्टोरिया झील में दुर्घनाग्रस्त हो गया है।

हादसे को लेकर अभी तक पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। विमान में कितने लोग सवार थे और उनकी क्या स्थिति है इस बारे में जानकारी अभी आनी बाकी है।

टीबीसी ने कहा कि अब तक 15 लोगों को बचाया गया है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि कितने लोगों की मौत हुई है प्लेन में कितने लोग सवार थे। टीबीसी ने बताया कि विमान राजधानी दार एस सलाम से रवाना हुआ था और आज सुबह तूफान और भारी बारिश के कारण लैंडिंग के समय विक्टोरिया झील में जा गिरा।

Pakistan में सुरक्षित नहीं चीनी नागरिक, अब बुलेट प्रूफ कारों में घूमेंगे

बुकोबा हवाई अड्डा अफ्रीका की सबसे बड़ी झील विक्टोरिया झील के किनारे पर है। हादसे के बाद राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। विमान में फंसे अन्य लोगों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। प्रिसिजन एयर तंजानिया की सबसे बड़ी निजी स्वामित्व वाली एयरलाइन है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles