Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Bigg Boss हाउस से बाहर लाए जाएंगे साजिद खान? Sherlyn Chopra की पुलिस कंप्लेंट दर्ज

Bigg Boss हाउस से बाहर लाए जाएंगे साजिद खान? Sherlyn Chopra  की पुलिस कंप्लेंट दर्ज

साजिद खान केस में एक्ट्रेस-मॉडल Sherlyn Chopra का बयान आखिरकार जुहू पुलिस द्वारा दर्ज कर लिया गया है। शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में मीडिया के सामने आकर भावुक होते हुए कहा था कि पुलिस साजिद खान के खिलाफ एक्शन नहीं ले रही है क्योंकि उनके ऊपर सलमान खान का हाथ है। अब जब साजिद के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पुलिस द्वारा ले ली गई है तो शर्लिन के वकील सुहेल श्रॉफ ने इस पूरे मामले पर विस्तार से प्रतिक्रिया दी है।

साजिद खान केस में एक्ट्रेस-मॉडल शर्लिन चोपड़ा का बयान आखिरकार जुहू पुलिस द्वारा दर्ज कर लिया गया है। शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में मीडिया के सामने आकर भावुक होते हुए कहा था कि पुलिस साजिद खान के खिलाफ एक्शन नहीं ले रही है क्योंकि उनके ऊपर सलमान खान का हाथ है। अब जब साजिद के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पुलिस द्वारा ले ली गई है तो शर्लिन के वकील सुहेल श्रॉफ ने इस पूरे मामले पर विस्तार से प्रतिक्रिया दी है।

राजनीति का अंगना में उतरेंगी कंगना, दिए संकेत

श्रॉफ ने बताया कि इस पूरी प्रक्रिया के बाद पुलिस तय करेगी कि किन धाराओं के तहत FIR दर्ज किया जाना है। कल शर्लिन चोपड़ा ने भावुक होते हुए बताया था कि पुलिस ने उनसे कहा है कि वह उन्हें कॉल करके बताएगी कि कब उन्हें मामला दर्ज करवाने के लिए आना है। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने #MeToo कैंपेन के दौरान साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। दूसरी लड़कियां भी साजिद पर हैरासमेंट के आरोप लगा चुकी हैं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles