Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

कास्टिंग काउच का नंगा होकर क्या इस अभिनेत्री ने विरोध, बीच सड़क हुई थी टॉपलेस

कास्टिंग काउच का नंगा होकर क्या इस अभिनेत्री ने विरोध, बीच सड़क हुई थी टॉपलेस

कास्टिंग काउच फिल्मी दुनिया की एक ऐसी काली सच्चाई है जिसके चलते हजारों कलाकारों की जिंदगी तबाह हो जाती है. कई बार कलाकार इसे खामोशी से एक्से्पट कर लेते हैं, जबकि कुछ इसके खिलाफ आवाज उठाते हैं. दोस्तों क्या आप जानते हैं कि तेलुगू फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश कर रहीं ऐक्ट्रेस श्री रेड्डी को भी एक ऐसी ही सच्चाई का सामना करना पड़ा था.

हालांकि, उन्होंने इस पर खामोशी इख्तियार करने के बजाए इसका विरोध किया. इसके विरोध में उन्होंने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से पर्दा उठाने के लिए श्री ने फिल्म नगर स्थित तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स में सरेआम कपड़े उतारकर अपनी आपबीती सुनाई.

इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. श्री ने आरोप लागाया कि कई निर्माताओं और निर्देशकों ने फिल्मों में काम देने के नाम पर उनका यौन उत्पीड़न किया. यही नहीं, श्री का आरोप है कि 3 फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन की मेंबरशिप नहीं दी गई.

जानिए किस की वजह से बर्बाद हुआ अनुराधा पौडवाल का कैरियर

श्री का आरोप है कि फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उनसे उनकी नग्न तस्वीरें और वीडियो मांगे और रोल मिलने की आशा में उन्होंने दिए भी, लेकिन फिर भी उन्हें काम नहीं मिला. इस फिल्म ऐक्ट्रेस ने कहा कि इंडस्ट्री में काम मांगने वाली अभिनेत्रियों का यहां के लोग इसी तरह फायदा उठाते हैं.

श्री रेड्डी ने कहा कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय लड़कियों को किरदार नहीं दिए जाते हैं. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां की इंडस्ट्री में स्थानीय लड़कियो का यौन उत्पीड़न किया जाता है. खुद के बारे में बताते हुए श्री ने कहा कि वह भी यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं.

श्री ने कहा कि वह इन बातों से इस हद तक परेशान हो गई थीं कि उन्हें अपनी बात कहने के लिए यही तरीका समझ में आया. उन्होंने साथ ही चेतावनी दी कि यदि लोकल टैलेंट को बढ़ावा नहीं दिया गया तो वह इस मुद्दे को और भी आगे ले जाएंगी. गौरतलब है कि श्री से पहले भी कई अभिनेत्रियों ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउट का मुद्दा उठाया है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles