Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं सुपरस्टार Ram Charan

हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं सुपरस्टार Ram Charan

Ram Charan,  स्टार राम चरण ने अपने हॉलीवुड डेब्यू और भविष्य में जिस तरह की फिल्मों में काम करना चाहते हैं, उसके बारे में बात की है। शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में आर्थिक और सांस्कृतिक संरक्षण कार्यक्रम के लिए फिल्म टूरिज्म में थे।

हॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं भारत को और एक्सप्लोर करना चाहता हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी फिल्मों के लिए कहीं और यात्रा करना चाहूंगा, जब तक कि निर्माता या निर्देशक हॉलीवुड से न हों। मैं अपनी संस्कृति से जुड़ा रहना चाहता हूं। इसके बाद उन्होंने भारत की मजबूत संस्कृति के बारे में बात की।

मैं (लोगों को) शिक्षित करना चाहता हूं कि हमारी भारतीय भावनाएं बहुत मजबूत हैं। हमारी कहानियों में बहुत गरिमा है। आजकल, जब आप इसे देखते हैं, तो यह दक्षिण भारतीय या उत्तर भारतीय फिल्म नहीं है, यह भारतीय मिट्टी की कहानियों के बारे में है। ये कहानियां आखिरकार सामने आ रही हैं।

‘आरआरआर’ में अपने पावर-पैक प्रदर्शन के साथ वैश्विक पहचान हासिल करने वाले अभिनेता को अगली बार तमिल-तेलुगु द्विभाषी ‘गेम चेंजर’ में देखा जाएगा, जिसमें कियारा आडवाणी भी हैं। उनके पास निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।

editor

Related Articles