Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

T20 World Cup 2022: भगवा रंग ने पाकिस्तान पहुंचाया सेमीफाइनल में, वेंकटेश प्रसाद का ट्वीट वायरल

T20 World Cup 2022: भगवा रंग ने पाकिस्तान पहुंचाया सेमीफाइनल में, वेंकटेश प्रसाद का ट्वीट वायरल

T20 World Cup 2022: बात वर्ल्ड कप की हो और भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हो तो वेंकटेश प्रसाद का नाम जहन में ही आ ही जाता है। 1996 वर्ल्ड कप में वेंकटेश प्रसाद ने जिस तरह से आमिर सोहैल को आउट किया था वह कोई भी भारतीय क्रिकेट फैन भूल नहीं सकता है, लेकिन आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद उन्होंने जो ट्वीट किया है, वह भी सालों तक कोई भारतीय क्रिकेट फैन नहीं भूल पाएगा।

दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड ने 13 रनों से हराया, जिसके बाद पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश को हराना था। पाकिस्तान ने बांग्लादेश को पांच विकेट से हराया और सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया।

इस पर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट किया, ‘तो भगवा ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने में मदद की।’ इस ट्वीट के साथ वेंकटेश प्रसाद ने सभी पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स को चिढ़ाया है। दरअसल नीदरलैंड की जर्सी का रंग भगवा है और इसको लेकर ही वेंकटेश प्रसाद ने यह ट्वीट किया है।

श्रीलंका के क्रिकेटर Danushka Gunathilaka पर लगा रेप का आरोप, ऑस्ट्रेलिया में हुए गिरफ्तार

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ग्रुप-1 से न्यूजीलैंड और इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंचे हैं, तो वहीं ग्रुप-2 से भारत और पाकिस्तान ने सेमीफाइनल का टिकट कटाया है। भारत अपना आखिरी लीग मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेल रहा है और अगर जीत जाता है तो ग्रुप-2 में टॉप पर रहकर सेमीफाइनल में पहुंचेगा और ऐसे में 10 नवंबर को उसका मुकाबला एडिलेड में इंग्लैंड से होगा। लेकिन अगर भारत हार जाता है, तो उसे 9 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर न्यूजीलैंड से भिड़ना होगा।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles