Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

T20 World Cup 2022: भारत के लिए अच्छी खबर, चोट के चलते सेमीफाइनल से बाहर हो सकता है इंग्लैंड का ये स्टार बल्लेबाज!

T20 World Cup 2022: भारत के लिए अच्छी खबर, चोट के चलते सेमीफाइनल से बाहर हो सकता है इंग्लैंड का ये स्टार बल्लेबाज!

T20 World Cup 2022: भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबले से पहले जोस बटलर की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंग्लिश टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान चोट के चलते इस अहम मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। इसकी पुष्टि टीम के हरफनमौला मोइन अली ने सोमवार को की। भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल 10 नवंबर को एडिलेड ओवर में खेला जाना है। नॉकआउट मुकाबले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज की चोट ने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी है।

मोइन अली ने 7 नवंबर सोमवार को बीबीसी से बात करते हुए कहा ‘वह कई वर्षों से हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहा है। मुझे नहीं पता, लेकिन सच कहूं तो वह ठीक नहीं दिख रहा। वह कल स्कैन के लिए गया था और जब वह आया, तो हम वास्तव में बहुत कुछ नहीं जानते लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं लग रहा है।’

राहुल द्रविड़ ने कर दी पुष्टि, सेमीफाइनल में भारतीय टीम में दिखेंगे बदलाव

बता दें, मलान को यह चोट श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में लगी थी, सुपर-12 के आखिरी मुकाबले में वह फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे। 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब टीम मुश्किल में थी तब भी मलान बल्लेबाजी करने नहीं आए थे, इससे समझा जा सकता है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles