Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Urfi Javed ने कपड़े उतार कर दी दिवाली की बधाई, भड़क गए इंस्टाग्राम यूजर्स

Urfi Javed ने कपड़े उतार कर दी दिवाली की बधाई, भड़क गए इंस्टाग्राम यूजर्स

अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने प्रोफेशनल वर्क से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर उर्फी (Urfi Javed) के आउटफिट्स खबरों में रहते हैं और उनके फोटोज और वीडियोज खूब वायरल होते हैं। इस बीच अब उर्फी ने अपना एक टॉपलेस वीडियो शेयर किया है, जिस में उन्होंने अपने एक हाथ से ब्रेस्ट को ढका है और दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। दिवाली के बधाई देते उर्फी इस वीडियो को इंस्टा यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं।

दरअसल इंस्टा पर उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ने नीचे लंहगा पहना है, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से में उन्होंने कुछ नहीं पहना है। उर्फी ने एक हाथ से उनके ब्रेस्ट को ढका है तो दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। वीडियो में उर्फी सोफे पर बैठी दिख रही हैं और कैमरा स्लोमोशन में उनकी ओर जूम हो रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना प्ले हो रहा है- ‘आज जाने की जिद न करो।’ वीडियो के साथ उर्फी ने लिखा- हैप्पी दिवाली।

Prabhas Birthday: ‘आदिपुरुष’ और ‘प्रोजेक्ट के’ का पोस्टर रिलीज, हाथ में धनुष-बाण लिए दिखे प्रभास

हमेशा अपने हटकर फैशन स्टाइल को लेकर खबरों में रहने वालीं उर्फी को इस वीडियो के चलते ट्रोल होना पड़ रहा है। एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं तो दूसरी ओर कई लोगोों का कहना है कि वो त्योहार का मजाक उड़ा रही हैं। कुछ इंस्टा यूजर्स ने कहा है कि दिवाली हिंदु धर्म से जुड़ा है, ऐसे में ऐसे टॉपलेस होकर वीडियो शेयर करना, त्योहार का उपहास करना है।

 

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles