Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

गधे को बाप बनाना पड़ता तो मैं वह भी करता… शोएब मलिक को टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में नहीं शामिल करने पर क्या बोल गए वसीम अकरम?

गधे को बाप बनाना पड़ता तो मैं वह भी करता… शोएब मलिक को टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में नहीं शामिल करने पर क्या बोल गए वसीम अकरम?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में लगातार अपना दूसरा मैच गंवा दिया। भारत के खिलाफ चार विकेट से हारने के बाद पाकिस्तान टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ भी जीत नहीं दर्ज कर पाई और अंत में एक रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार को लेकर तमाम पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने बाबर आजम एंड कंपनी को घेरा है। Wasim Akram ने तो लाइव शो में बाबर की धज्जियां उड़ा डालीं।

वसीम अकरम ने ए स्पोर्ट्स चैनल के लाइव डिसकिशन में कहा, ‘प्लानिंग की जिस तरह से बात हुई, सबको बैठना पड़ेगा। एक साल से पाकिस्तान में सबलोग, जिसमें हम भी शामिल हैं, कह रहे हैं कि मिडिल ऑर्डर हिला हुआ है। अब ये लड़का जो यहां बैठा हुआ है शोएब मलिक। अब अगर मैं कप्तान होता, मेरा आखिरी गोल क्या होता, टीम को जिताना कि वर्ल्ड कप कैसे जीतना है।

अगर उसके लिए मुझे गधे को भी बाप बनाना पड़े, मैं बना लूंगा। क्योंकि मेरा अपना टारगेट है, मैं वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं। अगर मुझे शोएब मलिक चाहिए तो मैं सिलेक्टर्स से लड़ जाऊंगा कि मुझे शोएब मलिक चाहिए, नहीं तो मैं टीम की कप्तानी नहीं करूंगा।’

IND vs NED : नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की एकतरफा जीत, NRR में मिला जबरदस्त फायदा

अकरम से जब टीवी एंकर ने पूछा कि क्या बाबर आजम को अपनी मर्जी के खिलाड़ी नहीं मिले या फिर उन्हें अपनी मर्जी के ही खिलाड़ी मिले, आप क्या कहना चाहते हैं? इस पर अकरम ने जवाब में कहा, ‘उसे और अकलमंद होना पड़ेगा। अब ये मोहल्ले की टीम नहीं है कि मेरा जानने वाला टीम में आ जाए, या ये मेरा दोस्त है टीम में आ जाए। अगर मैं होता तो मैं सबसे पहले शोएब मलिक को मिडिल ऑर्डर में रखता। यह ऑस्ट्रेलिया के मैच हैं, यह शारजाह, दुबई या पाकिस्तान की मरी हुई विकेटें नहीं हैं।’

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles