Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

शिखर धवन की टीम को लेकर अफ्रीकी स्पिनर Keshav maharaj ने कहा- वैकल्पिक खिलाड़ियों की टीम कहना सही नहीं

शिखर धवन की टीम को लेकर अफ्रीकी स्पिनर Keshav maharaj ने कहा- वैकल्पिक खिलाड़ियों की टीम कहना सही नहीं

दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिनर Keshav maharaj ने शिखर धवन की अगुवाई वाली भारत के वैकल्पिक खिलाड़ियों की टीम को विश्व स्तरीय करार देते हुए कहा कि भारत के पास इतनी प्रतिभा है कि वह एक बार में चार से पांच अंतरराष्ट्रीय टीम को मैदान में उतार सकता है।

नियमित कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम आगामी टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गयी है, जिसके कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत के वैकल्पिक खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है।

महाराज ने यहां दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, ” मैं इसे दूसरे स्तर की भारतीय टीम नहीं कहूंगा। भारत में इतनी प्रतिभा है कि वे चार-पांच अंतरराष्ट्रीय टीमों को मैदान में उतार सकते हैं।’ उन्होंने कहा, ”टीम के बहुत से खिलाड़ी आईपीएल में खेलते है और उनके पास अंतरराष्ट्रीय अनुभव भी है। ये खिलाड़ी विश्व स्तरीय प्रदर्शन करने वाले हैं।”

Mohammad Rizwan का टूटा सब्र का बांध, आलोचकों से बोले- हम किसी को जवाब देने नहीं आए

भारतीय टीम को गुरुवार को तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती एकदिवसीय में गुरुवार को लखनऊ में हार का सामना करना पड़ा था। तेम्बा बावुमा की अगुवाई वाली मेहमान टीम ने दौरे का टी20 अंतरराष्ट्रीय चरण 1-2 से गंवा दिया था।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles