Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

जम्मू और श्रीनगर में लाइव हुआ Airtel 5G plus

जम्मू और श्रीनगर में लाइव हुआ Airtel 5G plus

Airtel 5G plus, भारती एयरटेल ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की। एयरटेल 5जी सेवाएं वर्तमान में जम्मू के रघुनाथ बाजार, गांधी नगर, चन्नी हिम्मत, पंजतीर्थी, जम्मू सचिवालय, बहू फोर्ट, बहू प्लाजा, जम्मू रेलवे स्टेशन, सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल और कैनाल रोड पर चालू हैं।

श्रीनगर में, लाल चौक, डल झील, राजबाग, कश्मीर विश्वविद्यालय, करण नगर, चन्नपोरा, श्रीनगर सचिवालय, निशात गार्डन, चश्मा शाही, पुराना शहर और कुछ अन्य चुनिंदा स्थानों पर सेवाएं उपलब्ध हैं।.

PM Mother Hospitalized,पीएम मोदी की मां अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

एयरटेल ने कहा कि वह अपने नेटवर्क का विस्तार करेगी और आने वाले समय में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख केंद्र शासित प्रदेशों में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराएगी।

एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं ग्राहकों के लिए चरणबद्ध तरीके से उपलब्ध होंगी क्योंकि कंपनी अपने नेटवर्क का निर्माण और रोलआउट पूरा करना जारी रखे हुए है।

गर्भवती स्त्रियों के लिए स्वस्थगर्भ मोबाइल ऐप, मिलेगी रियल टाइम डॉक्टर की सलाह

कंपनी का कहना है कि वह जबरदस्त स्पीड, बेहतरीन वॉयस एक्सपीरियंस देने का वादा करती है, जो सभी 5जी स्मार्टफोन पर काम करेगी और पर्यावरण के प्रति समर्थित होगी।

पिछले हफ्ते, एयरटेल ने पुणे में अपनी 5जी सेवाओं की शुरुआत की थी। दिल्ली, मुंबई, गुरुग्राम, शिमला, गुवाहाटी, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद, पटना, सिलीगुड़ी, नागपुर और वाराणसी में भी 5जी सेवाएं शुरू हो गई हैं। इसके लिए सिम बदलने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि मौजूदा एयरटेल 4जी सिम 5जी सक्षम है।

editor

Related Articles