Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

मुझे लगता था कि बॉलीवुड सिर्फ एक सपना है:  Katmandu Connection फेम Mohsin

मुझे लगता था कि बॉलीवुड सिर्फ एक सपना है:  Katmandu Connection फेम Mohsin

Satyameva Jayate 2 और मिशन मजनू ’के साथ प्रसिद्धि पाने वाले mohsin को आखिरी बार काठमांडू कनेक्शन और Aashram में देखा गया था, उनकी भूमिका संक्षिप्त थी लेकिन अभिनेता एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए काफी खुश थे। पहले शो के खत्म होने के बाद थिएटर बैकग्राउंड से 9 महीने तक बिना किसी काम के आने के बारे में बात करते हुए, यहां mohsin aka Mohsin khan के बारे में और जानें…

• आश्रम वेब सीरीज का हिस्सा बनने पर

“मैंने अयोध्या 2017 से इस शो पर काम करना शुरू किया था और मैं कहूंगा कि 2020 ने मेरे लिए कुछ अच्छा किया। शो मैं शानदार कारा हौ और कॉन्सेप्ट भी बहुत अच्छा है।

•नकारात्मक भूमिका निभाते हुए, क्या कोई अवरोध था?

“वास्तव में नहीं, कोई अवरोध नहीं था। मैंने पहले ही भौकाल एस-2 डेढ़ किड्स गैंगस्टर में नकारात्मक भूमिका निभाई थी। मुझे हमेशा ग्रे शेड का पता लगाना पसंद है। यह पूरी तरह से नकारात्मक चरित्र नहीं है …”

• आपको कब एहसास हुआ कि आप एक अभिनेता बनना चाहते हैं?
“कॉलेज के दौरान, मैंने कुछ समय के लिए थिएटर किया और तभी मुझे एहसास हुआ कि मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं। मैं थिएटर का हिस्सा बनने से चूक जाता हूं। लखनऊ में, आप केवल थिएटर पर निर्भर नहीं रह सकते। में लखनऊ, मेरे माता-पिता हैं, इसलिए थिएटर करना आसान था…”

• बॉलीवुड का सपना लेकर मुंबई आता है हर अभिनेता, आपके मन में क्या था?

“मेरे दिमाग में कुछ भी नहीं था या नहीं है। मुझे लगता है कि बॉलीवुड के सपने सिर्फ सपने होते हैं। हर अभिनेता को अपने बारे में यह जानना चाहिए कि वे कहां हैं या क्या चाहते हैं। मुझे यह अपने बारे में पता था। मुझे लगता है कि बॉलीवुड सिर्फ एक सपना है क्योंकि मुझे पता है | मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट नहीं हूं, लेकिन टीवी में काम मिलने की संभावना अधिक है।”

Mouni Roy ने व्हाइट टॉप और जींस में कराया हॉट फोटोशूट, देखें किलर लुक

• सोशल मीडिया पर अनुयायियों का अभिनेता के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है? क्या गिनती मायने रखती है?

मुझे शुरू में यह महसूस नहीं हुआ। जैसे-जैसे समय बीतता गया, मैंने महसूस किया कि एक अभिनेता के जीवन में बड़ी संख्या में अनुयायी परियोजनाओं को प्रभावित करते हैं, चाहे वह वेब हो या टीवी। व्यवसाय की दृष्टि से यह अच्छा है लेकिन यह निर्माता का आह्वान है। मैं इस चीज का शिकार हो गया। एक अभिनेता के रूप में आपको सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहने की जरूरत है और यह एक नया व्यापार मंच है। एक अभिनेता के रूप में, आपकी शेल्फ लाइफ बहुत कम है। मुझे लगता है कि अगर आप अच्छी तस्वीरें और रचनात्मक चीजें पोस्ट करके पैसा कमा सकते हैं और आपको इसके लिए भुगतान मिल रहा है तो क्यों नहीं? लेकिन फिर भी मैं उतना सक्रिय नहीं हूं। लेकिन मेरे पास एक टीम है क्योंकि मैं सोशल मीडिया लिंगो के साथ बहुत सहज नहीं हूं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles