Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Akhilesh Yadav कन्नौज से लड़ सकते हैं चुनाव, दिए संकेत

Akhilesh Yadav कन्नौज से लड़ सकते हैं चुनाव, दिए संकेत

Akhilesh Yadav, समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने 2024 में कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए।

गुरुवार को एक निजी शादी समारोह में पहुंचे सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा से चुनाव लड़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि कन्नौज में बहुत विकास कार्य कराए हैं। इससे चुनाव भी लड़ेंगे।

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का बेडरूम है बेहद शानदार, देखें घर की INSIDE तस्वीरें

गुरुवार को कन्नौज नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन सुनील कुमार गुप्ता उर्फ मुन्ना के बेटे यश चंद्रगुप्त का तिलक समारोह हुआ। अखिलेश यादव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कन्नौज लोकसभा से चुनाव लड़ने का एलान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था धड़ाम हैं। सरकार के लोग खनन कर रहे हैं। गिरफ्तारी पर खुलेआम भाजपाई थाने से आरोपियों को छुड़ाकर ले जाते हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह यादव नेताजी के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा की रिक्त सीट पर पत्नी डिंपल यादव को उपचुनाव मैदान में उतारकर विरासत सौंप दी है। अब वह खुद कन्नौज से चुनाव चाहते हैं।

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का बेडरूम है बेहद शानदार, देखें घर की INSIDE तस्वीरें 

उन्होंने कहा कि खाली बैठा हूं क्या करूंगा, चुनाव तो लड़ लूंगा। हमारा काम ही है चुनाव लड़ना है, जहां से पहली बार चुनाव लड़ा था, वहीं से लड़ लूंगा। वैसे भी पार्टी है तय करेगी की चुनाव में क्या करना है। हमारी चुनावी रणनीति पार्टी की सहमति के आधार पर बनेगी।

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सपा उम्मीदवार डिंपल यादव को चुनाव मैदान में करीब 12 हजार वोटों से चुनाव हार गई थी।

 

editor

Related Articles