Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का बेडरूम है बेहद शानदार, देखें घर की INSIDE तस्वीरें

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का बेडरूम है बेहद शानदार, देखें घर की INSIDE तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैन्स हमेशा ही एक्साइटिड रहते हैं। मलाइका इन दिनों ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in With Malaika) को लेकर खबरों में हैं और इस बीच एक्ट्रेस के घर के इनसाइड फोटोज सामने आए हैं।

कैसा है मलाइका का घर
मलाइका अरोड़ा के घर के इनसाइड फोटोज सामने आए हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स ने इन तस्वीरों को शेयर किया है। जिस में मलाइका के घर की झलक देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों में मलाइका का किचन से लेकर बेडरूम तक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में दिख रहा है कि मलाइका का घर जितना आलीशान है, उतना ही सिंपल भी है। घर में डार्क कलर्स का अधिक इस्तेमाल है, और ग्रे शेड देखने को मिल रहा है।

Ajay Devgan in Kashi, चेतसिंह घाट पहुंचे ‘सिंघम’, काशी विश्वनाथ धाम जाने की संभावना

मलाइका अरोड़ा का शो
इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपनी अपकमिंग शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Moving in With Malaika) को लेकर खबरों में हैं। ये शो 5 दिसंबर से शुरू होगा, जिसे दर्शक डिज्नी + हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर देख पाएंगे। इस शो में मलाइका अरोड़ा के दोस्तों और परिवार मेंबर्स भी मेहमान के रूप में शामिल होंगे और उनके राज खोलेंगे। शो का ऐलान कुछ वक्त पहले ही हुआ था।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles