Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Crime news शादी से इनकार करने की सजा, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

Crime news शादी से इनकार करने की सजा, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

Crime in Jharkhand के दुमका में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती द्वारा शादी से इंकार करने पर उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। अब पेट्रोल छिड़ककर जलाई गई युवती की मौत हो गई है। पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया था, लेकिन वहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि जरमुंडी के भालकी गांव में एक 19 वर्ष युवती को पेट्रोल डालकर जला दिया गया। आरोपी युवक राजेश को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हत्या पर दुख जाहिर करते हुए पीड़ित परिवार को ₹10 लाख का मुआवजा देने की बात कही है।

आपको बता दें कि इसके पहले भी झारखंड के दुमका में ही एक और लड़की को शाहरुख नाम के आरोपी ने शादी से इनकार करने के बाद जलाकर मार डाला था। सूत्रों के अनुसार राजेश और मारुति के बीच पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों का ब्रेकअप हो गया तो लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। और वहीं राजेश कि इसी साल दूसरी लड़की से शादी हो चुकी थी।

बवाल के बाद Adipurush में होंगे बदलाव? ओम राउत ने जवाब से जीता दिल, रावण की मूंछ पर भी बोले

इसके बाद भी वह युवती से शादी का दबाव बना रहा था। वह अपने नाना के घर आई थी पीड़िता के नाना के घर पर ही उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया गया था। गंभीर रूप से झुलसी हुई युवती को फूलों जानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जिसके बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया और वहां उसकी मौत हो गई।

editor

Related Articles