Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Delhi Pregnant Dog Killed : क्या मर गई मानवता ? ‘हैवान छात्रों’ के सिर पर खून सवार हुआ, कॉलेज कैंपस में गर्भवती स्ट्रीट डॉग की निर्मम हत्या

Delhi Pregnant Dog Killed : क्या मर गई मानवता ? ‘हैवान छात्रों’ के सिर पर खून सवार हुआ, कॉलेज कैंपस में गर्भवती स्ट्रीट डॉग की निर्मम हत्या

Delhi Pregnant Dog Killed का मामला सुर्खियों में  है। इस कांड के बाद सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहा है कि क्या मानवता सच में पूरी तरह मर चुकी है ? दरअसल, कुछ ‘हैवान छात्रों’ के सिर पर खून सवार हुआ और उन्होंने कॉलेज कैंपस में गर्भवती स्ट्रीट डॉग की निर्मम हत्या कर डाली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्डर से पहले गर्भवती स्ट्रीट डॉग के साथ गैंगरैप जैसी दरिंदगी भी की गई। सामूहिक दुष्कर्म के बाद भी दिल नहीं पसीजा और हैवान बनी भीड़ ने स्ट्रीट डॉग की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मर्डर के बाद कुछ लड़के स्ट्रीट डॉग की डेड बॉडी को मैदान में घसीट रहे हैं।

Delhi Pregnant Dog Killed, खौफनाक वीडियो देखिए

भाजपा नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने इस हैवानियत की विचलित करने वाली वीडियो ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने दोषियों को सख्त सजा देने की मांग भी की। बता दें कि बग्गा पूर्व भाजपा विधायक रहे हैं। वे अभी भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) में राष्ट्रीय सचिव के पद पर हैं।


इंडियाटुडे की रिपोर्ट में पशु अधिकार कार्यकर्ता और पीपुल्स फॉर एनिमल्स (PFA) ट्रस्ट से जुड़ी महिला अंबिका शुक्ला ने कहा कि छात्रों की क्रूरता देखना भयानक है। दरिंदगी कर रहे छात्रों को हंसते देखा जा सकता है। एक गर्भवती मां को पीट-पीट कर मार डालने के बाद भी उनके चेहरे पर कोई शिकन नहीं देखी गई। उन्होंने कहा, “इन लड़कों को कॉलेज से निष्कासित कर मुकदमा चलाना चाहिए। संस्थान को भी गंभीर दंड मिलना चाहिए, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रों के अलावा संस्था के कर्मचारी भी इस हैवानियत में शामिल रहे हैं।

Related Articles