Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

कभी पूल में तो कभी समंदर किनारे दिखीं Disha Patani , बिकिनी पहन दिए किलर पोज

कभी पूल में तो कभी समंदर किनारे दिखीं Disha Patani , बिकिनी पहन दिए किलर पोज

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। फिटनेस फ्रीक दिशा टोन्ड फिगर की मालकिन हैं। बीचवियर में वह अक्सर तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार दिशा ने वेकेशन के दौरान की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी तस्वीरों पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे। किसी तस्वीर में वह समंदर किनारे हैं तो किसी में वह पूल में एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

 

पहली फोटो में वह समंदर किनारे बैठी हैं और खुद को निहार रही हैं। उन्होंने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है और बालों को खुला रखा है। दिशा की अगली फोटो पूल से हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की प्रिटेंड बिकिनी पहनी है। एक अन्य फोटो में वह अपने दोनों हाथों को सिर पर रखे हुए हैं और सामने देख रही हैं।

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के मुंह पर प्रियंका चौधरी ने फेंका कीचड़

फैन्स के कमेंट्स
दिशा की पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, ‘आप को देखकर हम सब की ठंड उड़ गई।‘ एक ने लिखा, ‘ब्यूटी विद फिगर।‘ एक अन्य ने कहा, ‘आखिरी तस्वीर सबसे अच्छी है।‘ कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगे। एक ने कहा, ‘भारतीय संस्कृति को बर्बाद कर रही हो।‘

पाइपलाइन में हैं ये फिल्में
दिशा पिछली बार फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ में नजर आई थीं। फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस र फ्लॉप रही थी। दिशा की अगली फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन थ्रिलर ‘योद्धा‘ है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना हैं। इसके अलावा दिशा के पास तमिल फिल्म ‘सूर्या 42‘ हैं। वह एक्टर सूर्या के अपोजिट हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles