Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

‘Gang Of Wasepur’ में Nawazuddin Siddiqui जैसा किरदार निभाना चाहते हैं मोहसिन खान

‘Gang Of Wasepur’ में Nawazuddin Siddiqui जैसा किरदार निभाना चाहते हैं मोहसिन खान

वर्तमान में ‘भौकाल सीजन 2’ में नजर आ रहे अभिनेता मोहसिन खान उर्फ ​​​​इयामरियलमोहसिन ( iamrealmohsin )का कहना है कि वह टाइपकास्ट नहीं होना चाहते हैं और ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ में दिवंगत अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भूमिका निभाना चाहते हैं।
मोहसिन, जिन्होंने ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘भौकाल’ जैसे शो में अभिनय किया है, ने कहा: “मैं अब कुछ दिलचस्प रंगों और भावनाओं के साथ सकारात्मक भूमिका निभाना चाहता हूं। अगर मैं अपने सपनों की भूमिका के बारे में बात करूं, तो मैं नवाजुद्दीन सर द्वारा निभाया गया एक कच्चा किरदार निभाना पसंद करूंगा। ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ में, जिसमें खेलने के लिए कई अलग-अलग परतें थीं, चाहे वह एक स्वामित्व वाला बेटा, रोमांटिक लड़का या गली बॉय हो। अगर ऐसा नहीं है तो मैं एक डॉन की भूमिका निभाना पसंद करूंगा। उम्मीद है कि मुझे जल्द ही मौका मिलेगा।”

गैंग्स ऑफ वासेपुर 2012 की भारतीय हिंदी भाषा की दो-भाग वाली अपराध फिल्म है, जिसका निर्माण और निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है, [3] और कश्यप और ज़ीशान क़ादरी द्वारा लिखित है। धनबाद के कोयला माफिया (माफिया राज) और अंतर्निहित सत्ता संघर्ष, राजनीति और तीन अपराध परिवारों के बीच प्रतिशोध पर केंद्रित, फिल्म में मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और तिग्मांशु के साथ कलाकारों की टुकड़ी है। धूलिया प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसकी कहानी 1941 से 2009 तक 68 साल पुरानी है।
वे कहते हैं: “मैं लंबे समय से लगातार छोटी भूमिकाएँ निभा रहा हूँ। लेकिन मुझे टाइपकास्ट होने का एहसास नहीं है। मैं प्रत्येक भूमिका को नए अवसरों के साथ एक नई यात्रा के रूप में देखता हूँ। एक अभिनेता के रूप में मेरे द्वारा निभाई जाने वाली भूमिकाओं के बीच तुलना करने के बजाय , मैं उन्हें और अधिक प्रभावी बनाने में विश्वास करता हूं।”

न्यूड वीडियोज बेचकर पैसे कमाती हैं Sherlyn Chopra? राखी सावंत ने किया मानहानि का केस!

“मुझे लगता है कि सभी प्रकार की भूमिकाएं एक अभिनेता को बहुत प्रयोग करने की अनुमति देती हैं और इसके अपने फायदे और नुकसान होते हैं। इसलिए ज्यादातर मैं अपने हिस्से का आनंद ले रहा हूं और इसलिए मेरे दर्शक भी हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे गुरमीत और आनंद के साथ काम करने का एक और मौका मिला। ‘मिर्जापुर’ के बाद अय्यर सर। उनसे सीखने और एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ है।”

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles